इरफान खान की तबियत को लेकर उनकी पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर 'वॉरियर' हैं...

इरफान खान ने कुछ दिन पहले ही अपनी रेयर डिजीज को लेकर ट्वीट किया था और उसके बाद से उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

इरफान खान की तबियत को लेकर उनकी पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर  'वॉरियर' हैं...

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • इरफान खान को है रेयर डिजीज
  • पत्नी ने लिखा फेसबुक पोस्ट
  • कहा- मेरे पार्टनर वॉरियर हैं
नई दिल्ली:

इरफान खान ने कुछ दिन पहले ही अपनी रेयर डिजीज को लेकर ट्वीट किया था और उसके बाद से उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. मीडिया में इरफान की बीमारियों को लेकर कई तरह की बातें आईं लेकिन इरफान ने ट्वीट में कह दिया था कि वे जल्द ही सबको इस बारे में बताएंगे. लेकिन मीडिया में कयासों का बाजार गर्म रहा, और तरह-तरह की अफवाहें उड़ती रहीं, लेकिन अब उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, जो इमोशनल होने के साथ ही उनके मजबूत इरादों को भी दिखाती हैं.

क्या कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं इरफान खान, जानें पूरा सच?

सुतपा सिकदर ने अपनी पोस्ट में लिखा हैः

मेरे सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर एक ‘वॉरियर (योद्धा)’ हैं और वे किसी भी मुश्किल से बहुत ही बेहतरीन ढंग से निबट रहे हैं. आपके कॉल्स और मैसेजेस के जवाब न देने के लिए मैं क्षमा चाहूंगी लेकिन आपके प्यार और दुआओं के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं. मैं भगवान और अपने पार्टनर की भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वॉरियर बनाया. इस समय मेरा फोकस उस युद्ध के मैदान पर है जिसे मुझे जीतना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह आसान नहीं था और न ही आसान है, लेकिन मुझे परिवार, दोस्तों और इरफान के फैन्स ने उम्मीदों से भरा है और इसमें जीत तय है. मैं जानती हूं चिंता की वजह से जिज्ञासा बढ़ी है. हमें अपनी एनर्जी वजह जानने में नहीं खर्च करनी चाहिए बल्कि सिर्फ दुआएं करनी चाहिए. तहेदिल से आप सबका शुक्रिया अदा करती हूं. सुतपा इरफान बाबिल अयान

VIDEO: फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...