सलमान की फ्रेंड यूलिया वंतूर ने शेयर किया इरफान का वीडियो, एक्टर बोले थे- अलविदा कहने का मौका भी नहीं...

इरफान खान (Irrfan Khan Death) के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. सभी सितारे इस शानदार कलाकार के निधन पर शोक जता रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) की दोस्त यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) ने भी एक वीडियो शेयर किया है.

सलमान की फ्रेंड यूलिया वंतूर ने शेयर किया इरफान का वीडियो, एक्टर बोले थे- अलविदा कहने का मौका भी नहीं...

यूलिया वंतूर ने शेयर किया इरफान खान का वीडियो

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan Death) के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है. सभी सितारे इस शानदार कलाकार के निधन पर शोक जता रहे हैं. सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) ने भी एक वीडियो शेयर किया है और इरफान खान के निधन पर शोक जताया है.  इरफान खान का निधन 53 वर्ष की उम्र में हुआ है और वह लंबे समय से बीमारी से जंग लड़ रहे थे. इरफान खान की निधन आते ही उनके फैन्स के बीच शोक की लहर फैल गई. यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) ने इरफान खान का एक वीडियो भी शेयर किया है. 

यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) ने इरफान खान (Irrfan Khan) का एक वीडियो शेयर किया है, और लिखा है, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, इरफान खान, रिस्पेक, लव...' इरफान खान इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा कौन सी बात तंग करती है. इरफान खान कहते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा यह बात तंग करती है कि अलविदा कहने का मौका भी नहीं मिल पाता है. इरफान खान ने बहुत ही गहरी बात कही है क्योंकि वह अचानक से अलविदा कह गए हैं. 

इरफान खान (Irrfan Khan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने बॉलीवुड के साथ ही दुनिया भर के सिनेमा में सम्मान के साथ पहचाना जाता था. बॉलीवुड में जहां उन्होंने पान सिंह तोमर, तलवार, हिंदी मीडियम और पीकू जैसी फिल्में की थीं, तो हॉलीवुड में उन्हें 'लाइफ ऑफ पाइ' और 'जुरासिक पार्क' जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. इरफान खान ने दूरदर्शन के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और वह एनएसडी से पास आउट थे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com