जब इरफान खान पत्नी के लिए गाना गाते हुए भूल गए लीरिक्स, बोले- मेरा साया कि तेरा साया...Viral हुआ Video

इरफान खान (Irrfan Khan) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

जब इरफान खान पत्नी के लिए गाना गाते हुए भूल गए लीरिक्स, बोले- मेरा साया कि तेरा साया...Viral हुआ Video

इरफान खान (Irrfan Khan) ने पत्नी के लिए गाया गाना

खास बातें

  • इरफान खान ने पत्नी के लिए सड़क पर गाया गाना
  • गाना गाते वक्त एक्टर भूल गए लीरिक्स
  • इरफान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बीते 29 अप्रैल को दुनिया से अलविदा कह दिया था. उनके निधन को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में शोक की लहर थी. इरफान खान ने अपने काम से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई थी. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में इरफान खान अपनी पत्नी के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर गाने की लीरिक्स भूल जाते हैं, जिसपर वह अपनी पत्नी से लीरिक्स के बारे में पूछते हैं. 

Newsbeep

इरफान खान (Irrfan Khan) और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही इस वीडियो को अब तक 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में इरफान खान और सुतापा सिकदर का अंदाज वाकई देखने लायक है. बाबिल खान के कैप्शन को देखकर लग रहा है कि इस वक्त इरफान खान अपनी पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे और वह उनके लिए गाना रहे थे. लीरिक्स भूलने पर वह अपनी पत्नी से पूछते हैं कि "मेरा साया या तेरा साया." इसपर उनकी पत्नी ने कहा, "तेरा साया..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने पिता इरफान खान (Irrfan Khan) का यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, "मेरा साया कि तेरा साया? मां को इस वक्त एयरपोर्ट पर छोड़ रहे थे." बता दें कि 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे.