इरफान खान के निधन के बाद बेटे ने शेयर किया मीम, एक्टर भगवान से बोले- आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा...

इरफान खान (Irrfan Khan) की मौत के बाद बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात.

इरफान खान के निधन के बाद बेटे ने शेयर किया मीम, एक्टर भगवान से बोले- आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा...

इरफान खान (Irrfan Khan) की मौत के बाद बेटे बाबिल खान ने शेयर किया पोस्ट

खास बातें

  • इरफान खान का हुआ निधन
  • बेटे बाबिल खान ने शेयर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.  इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन की खबर पर भारत सहित दुनियाभर से शोक संदेश आए. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमाम खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया. अब हाल ही में एक्टर इरफान खान की मौत के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

d0oiam4


इस फोटो को इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, फोटो में इरफान भगवान के सामने खड़े हुए हैं. इस फोटो में इरफान भगवान से कह रहे हैं, "आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा सकते हैं." बाबिल के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, एक्टर इरफान खान की मौत के बाद हर कोई सदमे हैं और उनका परिवार इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है. 

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com