इरफान खान के बेटे ने शेयर की पापा की पुरानी तस्वीरें, NSD में एक्टर यूं बिताया करते थे समय... देखें Photos

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इरफान खान के बेटे ने शेयर की पापा की पुरानी तस्वीरें, NSD में एक्टर यूं बिताया करते थे समय... देखें Photos

इरफान खान (Irrfan Khan) की पुरानी तस्वीरें हुई वायरल

खास बातें

  • इरफान खान की पुरानी तस्वीरें हुई वायरल
  • बेटे बाबिल खान ने शेयर की फोटो
  • NSD में यूं बिताया करते थे समय
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) लगातार अपने पापा के पुराने फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बता दें, एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan Died) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. हालांकि, उनके बेटे बाबिल (Babil Khan Instagram) लगातार पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके एक्टर को याद कर रहे हैं. इरफान खान की यह तस्वीरें उनके नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के समय की है. 

इरफान खान (Irrfan Khan) इन तस्वीरों में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. बाबिल (Babil Khan) ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'एनएसडी.' इरफान खान की ये पुरानी फोटो खूब वायरल हो रही हैं और लोग इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बाबिल ने हाल ही में एक वीडियो  भी शेयर किया था, इस वीडियो में इरफान खान लंबे समय तक डाइट पर रहने के बाद गोलगप्पे को चटकारे लेकर खाते नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. हालांकि, 29 अप्रैल को एक्टर का निधन हो गया.