इरफान खान के बेटे ने शेयर किया पापा का गोलगप्पे खाते हुए Video, बोले- जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर...

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर चटकारे लेकर गोलगप्पे खाते नजर आ रहे हैं.

इरफान खान के बेटे ने शेयर किया पापा का गोलगप्पे खाते हुए Video, बोले- जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर...

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान ने शेयर किया उनका गोलगप्पे खाते हुए वीडियो

खास बातें

  • इरफान खान का गोलगप्पे खाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • बेटे बाबिल खान ने शेयर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) लगातार अपने पापा के पुराने फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बता दें, एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.  इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन की खबर पर भारत सहित दुनियाभर से शोक संदेश आए. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमाम खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया. वहीं, बाबिल ने एक्टर का गोलगप्पे खाते हुए एक वीडियो साझा किया है. 


इस वीडियो में इरफान खान (Irrfan Khan) गोलगप्पे के चटकारे लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर बड़ी ही बेसब्री से गोलगप्पे खा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, "जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पुरी खा सकते हैं." इरफान खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक्टर के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 


बता दें, साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. हालांकि, 29 अप्रैल को एक्टर का निधन हो गया.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com