NDTV Khabar

क्या इस बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान? जानें सच्चाई

मीडिया में खबरें तेज हैं कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है, इन खबरों को ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने फेक बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या इस बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान? जानें सच्चाई

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान.

खास बातें

  1. दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान
  2. कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नहीं : कोमल नहाटा
  3. कहा- दिल्ली में हैं इरफान खान, यही एकमात्र सच
नई दिल्ली: 51 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि वह 'दुर्लभ बीमारी' से पीड़ित हैं. इरफान ने लिखा कि हफ्तेभर में उनके पास इस बीमारी के संबंध में जांच रिपोर्ट आ जाएगी, इसके बाद वह जानकारी साझा करेंगे. यह खबर फैलने के बाद फैन्स और बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना शुरू की. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. इन खबरों को फैलने में जरा भी वक्त नहीं लगा और फैन्स इरफान की लंबी उम्र के लिए दुआ मांगने लगे. इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने इस खबरों का खंडन किया है. 

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान, बोले- लड़ना नहीं छोडूंगा....कोमल नहाटा ने ट्विटर पर लिखा, "इरफान खान अस्वस्थ हैं. लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जैसे खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं, यह एकमात्र सच है."

Patola: सूट-सूट के बाद गुरु रंधावा के इस गाने पर थिरके इरफान खान, 24 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज

इरफान ने सोमवार को ट्वीट किया, "कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है. मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी." उन्होंने आगे लिखा, "हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा. तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें.

सच्ची घटना पर आधारित है इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल', राइटर ने किया खुलासा

टिप्पणियां
दुर्लभ बीमारी की खबर फैलने के बाद बॉलीवुड स्टार्स ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है. दिग्गज अभिनेता और नेता परेश रावल ने कहा, "असाधारण प्रतिभा के धनी इरफान खान के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं." अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा, "इससे फर्क नहीं पड़ता कि क्या बीमारी है, मुझे पूरा विश्वास है कि आप एक हीरो की तरह वापसी करेंगे. हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. शीघ्र स्वस्थ हो." इरफान के साथ 'द लंचबॉक्स' में काम कर चुकीं अभिनेत्री निमरत कौर ने लिखा, "आपको ढेर सारा प्यार, सकारात्मकता तथा आपके बेहतर स्वास्थ्य की कामना, इरफान." अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लिखा, "हम सब आपके साथ हैं सर. आपके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना." अभिनेता डीनो मोरिया ने लिखा, "इरफान खान, आपके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना. और आपको जो भी बीमारी हो उससे आप जल्द ठीक हों."

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में नजर आए इरफान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement