Irrfan Khan: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'हिंदी मीडियम' के स्टार इरफान खान, खुद ट्वीट करके बताया

इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर ट्वीट कर दिया है. 'हिंदी मीडियम' के इस स्टार ने ट्वीटर पर अपने फैन्स को अपनी बीमारी की जानकारी दे दी है, और बताया है कि वे इससे मुकाबला कर रहे हैं.

Irrfan Khan: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'हिंदी मीडियम' के स्टार इरफान खान, खुद ट्वीट करके बताया

इरफान खान की बीमारी का हुआ खुलासा

खास बातें

  • 5 मार्च को ट्वीट करके दी थी खबर
  • आज बता दिया है बीमारी का नाम
  • इलाज के लिए जाएंगे विदेश
नई दिल्ली:

इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर ट्वीट कर दिया है. 'हिंदी मीडियम' के इस स्टार ने ट्वीटर पर अपने फैन्स को अपनी बीमारी की जानकारी दे दी है, और बताया है कि वे इससे मुकाबला कर रहे हैं. इरफान ने 5 मार्च को ट्वीट करके बताया था कि वे एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं और जल्द ही इस बीमारी को लेकर खुलासा करेंगे. इस बीच उनकी बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए थे. लेकिन अब उन्होंने बता दिया है कि वे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए वे विदेश जा रहे हैं. इरफान खान ने ट्वीट किया है:

"जीवन हम जो चाहें उसे देने के लिए बाध्य नहीं है. - मारग्रेट मिचेल
अप्रत्याशित चीजें हमें और मजबूत बनाती हैं और ऐसा ही कुछ पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ हुआ है. मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' बताया गया है, अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा लेकिन मेरे आसपास के लोगों और मेरे अंदर की ताकत ने मुझमें एक उम्मीद की किरण जगाई है. इस जंग से लड़ने की खातिर मुझे देश से बाहर जाना पड़ रहा है, और मैं सबसे अपेक्षा करता हूं कि वे अपनी दुआएं मुझे भेजते रहें. जैसी अफवाहें उड़ रही थीं, न्यूरो हमेशा दिमाग का नहीं होता और रिसर्च करने के लिए गूगल सबसे बेहतर जरिया है. जो लोग मेरे शब्दों का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए और भी कहानियां लेकर आऊंगा."

 


इरफान खान की बीमारी की खबर आते ही उनके फैन्स के बीच जबरदस्त खलबली मच गई थी, और उसे लेकर कई तरह के कयास भी लगने लगे थे लेकिन अब सारी स्थिति साफ हो गई है. इरफान खान न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी बड़ा नाम हैं, और उनकी लेटेस्ट फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने बॉक्स ऑफिस के साथ ही पुरस्कार समारोहों में भी खूब चर्चे बटोरे थे. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com