NDTV Khabar

बीमारी से जूझ रहे इरफान खान का 2 महीने बाद आया ट्वीट, इमोशनल होकर दी ये जानकारी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान 2 महीने 5 मार्च को ट्विटर के जरिए अपनी गंभीर बीमारी के बारे में सभी को जानकारी दी थी.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीमारी से जूझ रहे इरफान खान का 2 महीने बाद आया ट्वीट, इमोशनल होकर दी ये जानकारी

इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इरफान खान ने किया ट्वीट
  2. आने वाली है फिल्म 'कारवां'
  3. 10 अगस्त को होगी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान 2 महीने 5 मार्च को ट्विटर के जरिए अपनी गंभीर बीमारी के बारे में सभी को जानकारी दी थी. उन्होंने एक लेटर लिखकर यह बताया था कि मैं एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा हूं. हालांकि वह उसी वक्त से लंदन में जाकर अपना इलाज करवा रहे हैं. अब इरफान खान एक और ट्वीट किया है. हालांकि इस बार उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन वह इमोशनल जरूर हो गए. इरफान ने अपनी आने वाली फिल्म 'कांरवा' के प्रमोशन के लिए पोस्टर ट्वीट किया. इस पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही उन्होंने खुद को और फिल्म को जोड़ते हुए लिखा.

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बोला ये एक्टर, 'उनके लिए केवल प्रार्थना करें...'

इरफान ने लिखा, 'शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता. फिल्म 'कांरवा' से जुड़ने के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद. दो कारवां... एक मैं और मेरी फिल्म.' बता दें कि यह भी इसी साल 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके अलावा दिलकर और मिथिला भी हैं. इस फिल्म को आकर्ष खुराना बना रहे हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म 'कांरवा' में सभी अलग-अलग किरदार अपनी जर्नी के दौरान एक साथ आकर मिलते हैं. इरफ़ान खान के साथ पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहे साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी एक साथ दिखेंगे.
इरफान खान की सेहत को लेकर फैल रही खबरें झूठी, विदेश में करा रहे इलाज...

टिप्पणियां
पिछले महीने रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' लोगों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर सकी. इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग के अलावा कुछ खास देखने को नहीं मिला. फिलहाल इरफान के फैन्स उनकी जल्द से जल्द ठीक होने की खबर सुनने को बेताब हैं. इरफान की कई फिल्में अभी पेडिंग में पड़ी हुई है.

VIDEO: इरफान खान से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement