Irrfan Khan के साथ ही फिल्म करेंगे विशाल भारद्वाज, बोले- इरफान एक योद्धा हैं और वे यह लड़ाई जीत जाएंगे...

इरफान खान इन दिनों 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' से मुकाबला कर रहे हैं और विदेश में इलाज करवा रहे हैं. इस बीच उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज के तैयार है.

Irrfan Khan के साथ ही फिल्म करेंगे विशाल भारद्वाज, बोले- इरफान एक योद्धा हैं और वे यह लड़ाई जीत जाएंगे...

इरफान खान

खास बातें

  • 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' से पीड़ित हैं इरफान खान
  • विदेश गए हैं इलाज करवाने
  • 'ब्लैकमेल' है उनकी अगली फिल्म
नई दिल्ली:

इरफान खान इन दिनों 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' से मुकाबला कर रहे हैं और विदेश में इलाज करवा रहे हैं. इस बीच उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज के तैयार है तो विशाल भारद्वाज के साथ उनकी फिल्म को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. लेकिन फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने यह बात साफ कर दी है कि वे इस फिल्म को किसी और के साथ नहीं बनाने वाले. जब इरफान खान सेहतमंद होकर लौंटेगे तो वे उन्हीं के साथ ही इस फिल्म का निर्माण करेंगे. फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आएंगे तब ही वह अपनी फिल्म पर काम शुरू करेंगे. विशाल भारद्वाज इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इरफान का स्वास्थ्य  खराब होने की वजह से उन्होंने इस योजना को टाल दिया है.

आखिर क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर? जिससे जूझ रहे इरफान खान
 


Irrfan Khan: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'हिंदी मीडियम' के स्टार इरफान खान, खुद ट्वीट करके बताया

विशाल भारद्वाज ने ट्वीट करबताया, "इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वे यह लड़ाई जीत जाएंगे. इसलिए दीपिका पादुकोण, प्रेरणा अरोड़ा (सह-निर्माता) और मैंने अपनी फिल्म को रीशेड्यूल करने का फैसला किया है और हम हमारे योद्धा के विजेता के रूप में लौटने के बाद नई ऊर्जा और जश्न के साथ इसे शुरू करेंगे." पिछले हफ्ते इरफान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. उनका देश के बाहर इलाज चल रहा है.

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...

इरफान खान की पिछली फिल्म 'हिंदी मीडियम' थी और उन्होंने इस फिल्म से उन्हें बॉक्स ऑफिस और क्रिटिकल दोनों तरह का एप्रिसिएशन मिला. इरफान खान एक सधे हुए कलाकार हैं, जो हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह ही बराबर रूप से एक्टिव हैं. वे 'लाइफ ऑफ पाई' और 'जुरासिक पार्कः द लॉस्ट वर्ल्ड' जैसी फिल्मों में अच्छे-खासे किरदार कर चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com