इरफान खान को याद कर पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ये कमल आपको याद हैं इरफान...

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए अपनी पोस्ट में लिखा, "ये कमल के फूल आपको याद हैं इरफान."

इरफान खान को याद कर पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ये कमल आपको याद हैं इरफान...

इरफान खान (Irrfan Khan) को पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने किया याद

खास बातें

  • इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने किया उन्हें याद
  • सुतापा ने फोटो शेयर कर कहा कि ये कमल आपको याद हैं इरफान
  • सुतापा सिकदर की पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को गुजरे हुए दो महीने होने वाले हैं. लेकिन एक्टर अभी भी अपने फैंस के दिलों में बखूबी बसे हुए हैं. वहीं, इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) भी उन्हें याद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उन्होंने कमल के फूलों की एक तस्वीर साझा कर इरफान खान को याद किया, साथ ही उनके लिए एक भावनात्मक कैप्शन भी लिखा. अपने कैप्शन में सुतापा सिकदर ने लिखा कि ये कमल के फूल आपको याद हैं इरफान. सुतापा सिकदर की इरफान खान को लेकर की गई ये पोस्ट सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए अपनी पोस्ट में लिखा, "ये कमल के फूल आपको याद हैं इरफान. जिंदगी की बोतल में उन्हें लाने के लिए और उनके खिलने के लिए एक जगह बनाने के लिए आपने काफी दर्द उठाया है." सुतापा सिकदर की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इरफान खान की पत्नी ने उन्हें याद करते हुए उनके लिए पोस्ट साझा की हो. इससे पहले सुतापा सिकदर ने इरफान खान द्वारा लगाए गए पेड़ की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था. एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी. 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे.