NDTV Khabar

तो क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद यूजर्स ने किये ये सवाल

विद्या बालन को लेकर इंटरनेट पर यूजर्स कई सवाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आये एक वीडियो के बाद विद्या के फैन्स उनसे यह सवाल कर रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

31 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद यूजर्स ने किये ये सवाल

विद्या बालन

खास बातें

  1. क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं?
  2. वीडियो हुआ वायरल
  3. फैन्स ने पूछा ये सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. साउथ के सुपरस्टार एक्टर रहे एन टी आर पर बन रही बायोपिक में अहम किरदार निभाने जा रहीं विद्या बालन को लेकर इंटरनेट पर यूजर्स कई सवाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आये एक वीडियो के बाद विद्या के फैन्स उनसे यह सवाल कर रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? फिलहाल इस मसले पर विद्या बालन ने पहले कोई भी आधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया, लेकिन विद्या के फैन्स के सवाल भी थोड़े चौंकाने वाले हैं. पिछले दिनों विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ नाइट आउट के लिए निकली थीं. 

Vidya Balan बनने जा रही हैं भारत की पहली महिला PM, राइटर की चाहत- ये बनें फिरोज गांधी

मशहूर प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने एक पार्टी अरेंज की थी, जहां 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी दिखाई दीं. पार्टी के बाद बाहर निकलते वक्त विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ अपने कार में बैठने जा रही थीं. इस वीडियो को देखने के बाद विद्या बालन के कई फैन्स ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं?
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


वूम्पला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस पर एक यूजर ने लिखा, 'वह अपने बेबी बंप को दुपट्टा से कवर कर रही हैं.' तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'क्या विद्या प्रेग्नेंट हैं? जैसे वह चल रही हैं और फिर अपने पेट को दुप्पटा से ढक रही हैं, इससे यही मालूम पड़ता है.'
 
0ka181n

 

0kf6llc8

विद्या बालन ने दिया बड़ा बयान, कहा- शादीशुदा एक्ट्रेस हिट फिल्म नहीं दे सकतीं लेकिन...

टिप्पणियां

हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' को बेस्ट फिल्म से नवाजा गया. यह फिल्म के हिट होने पर वह काफी उत्सुक भी थीं और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि इससे पहले मैंने जो फिल्में की थीं वे शायद दर्शकों से जुड़ नहीं पाई थीं. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से गर्व की बात है. मेरे अंदर जो कलाकार है वह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि मेरे अंदर की विवाहित महिला.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement