NDTV Khabar

शादी के बाद कुछ यूं दिखीं ईशा अंबानी, मम्मी नीता अंबानी संग कैमरे के सामने दिए पोज... देखें Video

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) व उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पापराजी के सामने एक साथ नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के बाद कुछ यूं दिखीं ईशा अंबानी, मम्मी नीता अंबानी संग कैमरे के सामने दिए पोज... देखें Video

बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) के साथ नीता अंबानी (Nita Ambani)

खास बातें

  1. शादी के बाद दिखीं ईशा अंबानी
  2. कैमरे के सामने यूं दिए पोज
  3. साथ में मम्मी नीता अंबानी भी
नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) व उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पापराजी के सामने एक साथ नजर आए. ईशा अंबानी की शादी के बाद यह पहला मौका है, जब ईशा अंबानी कैमरे के सामने नजर आई हों. नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ खुद के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे के मौके पर दिखे. नीता अंबानी ने जहां व्हाइट रंग का स्वेटर व ब्लू पैंट पहना हुआ था, वहीं ईशा अंबानी लॉन्ग स्कर्ट में बेहद खूबसूरत दिखीं. इस स्कूल में बॉलीवुड के बच्चों के अलावा बिजनेसमैन के बच्चे भी पढ़ते हैं. नीता अपनी बेटी ईशा अंबानी से बेहद क्लोज हैं. शादी के वक्त जब वरमाला हुआ था तो नीता अंबानी बेहद इमोशनल हो गई थीं.

Zero Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान को लगा तगड़ा झटका, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani-Anand Piramal Wedding) हो चुकी है. एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के पहले बच्चे की शादी थी. इसके बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता की शादी साल 2019 में होने वाली है. ईशा अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. लेकिन इस पूरी शादी की लाइमलाइट रहीं नीता अंबानी, संगीत सेरेमनी की डांस से लेकर ईशा अंबानी की शादी के दौरान हुई वरमाला रस्म तक, बेटी की शादी की खुशी के ये सभी लमहे वीडियो में कैद हुए.

तैमूर अली खान बर्थडे पर छुट्टियां मनाकर लौटे, पापा सैफ के गोद में यूं दिखी Cuteness... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

12 दिसम्बर को मुकेश अंबानी के मुम्बई के घर अंटालिया में बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई. आनंद पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood.khabri.420 (@bollywood.khabri.420) on

Danish Zehen ने 21 साल की उम्र में छुआ बुलंदियों को, मशहूर यूट्यूबर के 5 शानदार Video

टिप्पणियां

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement