Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में रॉयल लुक में पहुंचीं नीता अंबानी की 'देवरानी', रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस.. देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani and Anand Piramal Wedding) मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई. यहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों समेत अंबानी परिवार भी दिखाई दिया.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में रॉयल लुक में पहुंचीं नीता अंबानी की 'देवरानी', रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस.. देखें Video

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में पहुंचीं नीता अंबानी की देवरानी टीना अंबानी

खास बातें

  • ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी
  • वीडियो आया सामने
  • हिलेरी क्लिंटन ने की आरती
नई दिल्ली:

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani and Anand Piramal Wedding) मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई. यहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों समेत अंबानी परिवार भी दिखाई दिया. मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी शादी में मौजूद रहे. ईशा की शादी में नीता अंबानी की 'देवरानी' टीना अंबानी बेहद ही रॉयल लुक में नजर आईं. बता दें, टीना अंबानी कभी बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. फिलहाल टीना ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ था. वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. इससे पहले ईशा की संगीत सेरेमनी में काफी धमाल हुआ था. बॉलीवुड स्टार्स ने खूब जमकर डांस किया. इस मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन भी मौजूद थीं.

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी के घर बॉलीवुड अंदाज में बारात लेकर पहुंचे आनंद पीरामल, देखें Video

बता दें, राजस्थान के उदयपुर स्थित ओबराय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी (Isha Ambani Sangeet Ceremony) सेलिब्रेट किया गया था. इस इवेंट में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के अलावा हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से (Beyonce) और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) भी शामिल होने पहुंचीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) 'ओम जय जगदीश' (Om Jai Jagdeesh) आरती करती हुई नजर आईं. ऐसा पहला मौका होगा, जब हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) को इस तरह आरती करते हुए देखा गया होगा. फिलहाल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार की शाम को बेहद रॉयल अंदाज में की जाएगी.

Zero Song Husn Parcham: कैटरीना कैफ ने लहराया 'हुस्न परचम', नहाते हुए ही भागे 'जीरो' शाहरुख खान- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Amabani) बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. तभी तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की सगाई अंबानी फैमिली ने इटली में की थी. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं. मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की संगीत की रस्म के लिए इंटरनेशनल सिंगर बेयोंसे को बुलाया था, और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म भी किया था. अब इस संगीत सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर ढूंढ रहे थे रणवीर सिंह, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

बता दें, आज 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की पीरामल ग्रुप (Piramal Group) के चेयरमैन के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हो रही है. ये शादी मुम्बई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया (Mukesh Ambani's House Antilia) में हो रही है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. पूरे 27 फ्लोर के अंटालिया (Antilia) को पूरी तरह से सजा दिया गया है. ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) का जश्न पिछले कुछ दिनों से जारी है. इससे पहले पूरे अंबानी परिवार (Ambani Family) ने उदयपुर के ओबरॉय उदय विला (Oberoi Udaivilas) और सिटी पैलेस (City Palace) संगीत सेरेमनी का जश्न (Isha Ambani Sangeet Ceremony) मनाया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com