Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंचीं ऐसे अंदाज में, मुंह से निकल जाएगा OMG- देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) बुधवार को मुंबई स्थित मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर 'एंटीलिया' (Antilia) में हुई.

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंचीं ऐसे अंदाज में, मुंह से निकल जाएगा OMG- देखें Video

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ पहुंचे

खास बातें

  • ईशा अंबानी की हुई शादी
  • जाह्नवी-खुशी कपूर भी पहुंचे
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) बुधवार को मुंबई स्थित मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर 'एंटीलिया' (Antilia) में हुई. जहां बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन की बड़ी हस्तियां शामिल हुए. जहां एक ओर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) परिवार समेत ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) में पहुंचे, वहीं बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी दोनों बेटियों के साथ शादी में दिखे. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बेहद सुंदर दिख रही थीं. हाई प्रोफाइल शादी के लिए जहां एक ओर जाह्नवी कपूर ने शानदार लाल और गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था तो वहीं खुशी कपूर ने सिर्फ सुनहरे रंग का लहंगा और लाइट पिंक दुपट्टा लिया. शादी में पहुंचे बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ पापराजी के सामने पोज भी दिए.

कपिल शर्मा का शादी के मंडप में जाने से पहले पलटा मन, बोले- 'फेरे लूं या भाग जाऊं...'- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


ईशा अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी इमोशनल नजर आए. मुकेश अंबानी ने बिटिया ईशा अंबानी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ की. मुकेश अंबानी ने बिटिया की सगाई इटली में की थी. संगीत सेरेमनी उदयपुर और अभी शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को है. ईशा अंबानी (Isha Ambani)और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने जमकर ठुमके लगाए. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और सुखबीर जैसे पंजाबी सिंगर ने जमकर धूम मचाई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi kapoor (@janhvikapoorxx) on


ईशा की शादी पर अमिताभ ने कही कुछ ऐसी बातें, मुकेश अंबानी-नीता अंबानी का हुआ ये हाल-Video

शादी के वीडियो जमकर वायरल हुए. ईशा अंबानी का फंक्शन अभी बाकी है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के साथ ही दुनिया भर के खास लोग नजर आने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि राजनीति के दिग्गज भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आएंगे. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com