NDTV Khabar

Beyonce ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में लगाए चार चांद, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की प्री-वेडिंग बैश में शानदार तरीके से आयोजित किया गया. इस दौरान बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के अलावा हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से (Beyonce) ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Beyonce ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में लगाए चार चांद, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बियॉन्से ने ईशा की प्री-वेडिंग पार्टी में स्टेज पर दिया परफॉर्मेंस

खास बातें

  1. ईशा अंबानी का हुआ प्री-वेडिंग बैश
  2. बियॉन्स ने लगाए चार चांद
  3. वीडियो ने मचाई सनसनी
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की प्री-वेडिंग बैश रविवार की शाम उदयपुर में शानदार तरीके से आयोजित किया गया. इस दौरान बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के अलावा हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से (Beyonce) ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी. बियॉन्से के इस परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया की दुनिया में सनसनी मचा दी है. बियॉन्से ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. साथ ही एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है, जो ईशा अंबानी संगीत (Isha Ambani Sangeet) के इवेंट की है. बियॉन्से ने परफॉर्मेंस के दौरान ड्रेस डिजाइनर अबु जनी संदीप खोसला द्वारा खास डिजाइन किया हुआ इंडियन ड्रेस पहना. बियॉन्से बेहद ही सुंदर दिख रही हैं. डिजाइनर्स ने लाल रंग की स्लिट गाउन पहन रखा है, जिसमें गोटा पट्टी भी है.

ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, देखें VIDEO


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

बियॉन्से (Beyonce) ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसे जलवे दिखाए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया फैन क्लब ने इंटरनेट पर शेयर किया. इस वीडियो में बियॉन्से भारतीय परिधान में शानदार दिखीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALBUM OUT NOW (@videofbey) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B E Y O N C É (@beytongue) on


बियॉन्से (Beyonce) ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग पार्टी अटेंड करने के लिए इंडिया अपनी मां टीना नॉल्स (Tina Knowles) के साथ पहुंची. उन्होंने भी भारतीय परिधान में कपड़े पहनने के बाद फोटो क्लिक करवाई और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, 'भारत में एक शानदार शादी को अटेंड करने के लिए आई. मुझे यहां सभी तरह के कलर्स पसंद आए. यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं.' बियॉन्से के अलावा बॉलीवुड हस्तियों ने भी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाए. शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Knowles (@mstinalawson) on


फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे. इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था.
टिप्पणियां

अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement