ईशा अंबानी के घर में प्रियंका और परिणीति ने की पार्टी बोलीं- आलिया तुमने...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) के घर पर मजेदार पार्टी की.

ईशा अंबानी के घर में प्रियंका और परिणीति ने की पार्टी बोलीं- आलिया तुमने...

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने की ईशा अंबानी (Isha Ambani) के घर पार्टी

खास बातें

  • प्रियंका और परिणीति चोपड़ा ने की पार्टी
  • ईशा अंबानी के घर में की पार्टी
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) के घर पर मजेदार पार्टी की. प्रियंका चोपड़ा  (priyanka chopra) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. उन्होंने पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में (priyanka chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के अलावा ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनकी कुछ क्लोज फ्रेंड नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने पार्टी में जमकर धमाल मचाया.

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

पूर्व विश्वसुंदरी प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अपनी चचेरी बहन  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ ईशा अंबानी (Isha Ambani) के नए घर पर गई थीं. उन्होंने वहां आइसक्रीम बनाने के दौरान ली गई तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "घर पर बनी आइसक्रीम! होस्टेस को शुक्रिया. ईशा आपको ढेर सारा प्यार, आपका घर बहुत खुबसूरत है. मैं यहां आपकी खुशी और ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं, आलिया भट्ट आप पागलपन के मिनटों से चूक गईं. सभी रोड महिलाओं को प्यार."

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

वहीं, प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) के अलावा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी तस्वीर पर कमेंट किया, 'अब तक की बेहतरीन रात.' प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई हैं. साल की शुरुआत में सिद्धार्थ ने ईशिता कुमार से सगाई की थी. बता दें कि आज चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है. आज 9 राज्यों की 72 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी आज वोट डाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...