ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, देखें VIDEO

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी से पहले उदयपुर में प्री वेडिंग (Isha Ambani Pre Wedding Udaipur) किया गया.

ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, देखें VIDEO

Isha Ambani Sangeet में सलमान खान ने किया डांस

खास बातें

  • ईशा अंबानी के भाई ने किया डांस
  • बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी से पहले उदयपुर में प्री वेडिंग (Isha Ambani Pre Wedding Udaipur) किया गया. यहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद (Anand Piramal) से 12 दिसंबर को मुंबई में होने जा रही है. इससे पहले उदयपुर में हुए ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी (Isha Ambani Sangeet) में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को स्टेज पर ईशा के भाई अनंत अंबानी के पीछे डांस करते हुए देखा गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

रजनीकांत का जलवा बरकरार, धांसू कलेक्शन के साथ अब तक कमा डाले इतने करोड़

 


सलमान खान ने ब्लू सूट पहना हुआ था और स्टेज पर शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का मशहूर सॉन्ग 'मुझको क्या हुआ है...' पर डांस कर रहे थे. वीडियो में देखने लायक यह था कि जब अनंत स्टेज पर आगे खड़े होकर डांस कर रहे थे तो पीछे सलमान खान बैकग्राउंड डांसर के साथ नाच रहे थे. इसी वजह से यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा दिया है. फिलहाल ईशा अंबानी की शादी से पहले हुए फंक्शन में बॉलीवुड हस्तियों का काफी जमावड़ा देखने को मिला. फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे.

akpdfob

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी. जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी.'

टीवी एक्ट्रेस 'गोपी बहू' से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, हीरा कारोबारी की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

mf3aijh

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...