Isha Ambani Sangeet: शाहरुख ने पत्नी गौरी संग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..' गाने पर मचाया धमाल, ऐश्वर्या की स्पेशल एंट्री- देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग बैश (Isha Ambani Anand Piramal's Pre Wedding) में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने शानदार परफॉर्मेंस देकर मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया.

Isha Ambani Sangeet: शाहरुख ने पत्नी गौरी संग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..' गाने पर मचाया धमाल, ऐश्वर्या की स्पेशल एंट्री- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) ने कुछ इस अंदाज में किया डांस

खास बातें

  • ईशा अंबानी के संगीत में दिखे बड़े स्टार्स
  • शाहरुख-गौरी ने यूं किया डांस
  • ऐश्वर्या-अभिषेक ने भी दी परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग बैश (Isha Ambani Anand Piramal's Pre Wedding) में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने शानदार परफॉर्मेंस देकर मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया. राजस्थान के उदयपुर शहर में आयोजित किए गए ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी (Isha Ambani Sangeet) में 'किंग ऑफ बॉलीवुड' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ ऐसा धमाल मचाया, जिसकी सभी ने खूब वाहवाही की. शाहरुख-गौरी ने 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड...' पर कुछ इस अंदाज में डांस किया कि हर कोई कायल हो गया. शाहरुख ने जहां ब्लैक रंग की शेरवानी के साथ पठानी सलवार पहन रखी थी, तो वहीं गौरी खान सिल्वर-ग्रीन कलर कॉम्बिनेशन के लहंगे में दिखीं.

Beyonce ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में लगाए चार चांद, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Style Story (@starstylestory) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared byMAGAZIN (@bollymagazin) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Style Story (@starstylestory) on


एक ओर जहां शाहरुख-गौरी की पति-पत्नी की जोड़ी ने धांसू डांस करके माहौल जमा दिया तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी अपनी ही फिल्म 'गुरू' का मशहूर सॉन्ग 'तेरे बिना सोना पीतल...' पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दिए. दोनों का यह डांस इतना पसंद आया कि यह इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. फैन क्लब ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर वीडियो शेयर किए हैं. बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के अलावा हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से (Beyonce) ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on


बियॉन्से ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. साथ ही एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है, जो ईशा अंबानी संगीत (ISha Ambani Sangeet) के इवेंट की है. बियॉन्से ने परफॉर्मेंस के दौरान ड्रेस डिजाइनर अबु जनी संदीप खोसला द्वारा खास डिजाइन किया हुआ इंडियन ड्रेस पहना. बियॉन्से बेहद ही सुंदर दिख रही हैं. डिजाइनर्स ने लाल रंग की स्लिट गाउन पहन रखा है, जिसमें गोटा पट्टी भी लगी हुई है.

ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, देखें VIDEO

बियॉन्से (Beyonce) ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसे जलवे दिखाए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया फैन क्लब ने इंटरनेट पर शेयर किया. इस वीडियो में बियॉन्से भारतीय परिधान में शानदार दिखीं. 

फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे. इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com