Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में निक के साथ पहुंचीं प्रियंका, लाल साड़ी में दिखीं ऐश्वर्या- देखें Video

Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ऐश्वर्या राय एकदम अनोखे अंदाज में पहुंचीं.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में निक के साथ पहुंचीं प्रियंका, लाल साड़ी में दिखीं ऐश्वर्या- देखें Video

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में निक जोनास संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी
  • मुंबई स्थित एंटीलिया में होगी शादी
  • दुल्हन की तरह सजाया घर
नई दिल्ली:

Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल व स्वाति के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हो गई है. इस शादी में सितारों का हुजूम उतर आया. बॉलीवुड का हर दिग्गज सितारा ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में नजर आया. शादी में बॉलीवुड सितारों में नई नवेली विवाहित जोड़ी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) भी नजर आए. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों ही तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं. 

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी के लिए मुंबई स्थित 27 मंजिला 'एंटीलिया' को दुल्हन की तरह यूं सजाया है, जिसे हर कोई देखना चाहेगा. उन्होंने न सिर्फ घर के अंदर बल्कि अपने आस-पास के एरिया में शानदार डेकोरेशन किया है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



सोशल मीडिया पर फैन क्लब ने मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' का डेकोरेशन को वीडियो के जरिए दिखाया है. वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि ऐसी सजावट शायद ही पहले कभी देखने को मिली हो. फिलहाल इस चकाचौंध वीडियो को हर कोई देखना चाहेगा.

Isha Ambani Anand Piramal Wedding: 'ओम जय जगदीश' आरती करती नजर आईं हिलेरी क्लिंटन, Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LIFE IN MUMBAI(@aamchimumbaiblog) on


ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार की शाम को बड़े धूमधाम से की जानी है. हालांकि इससे पहले उदयपुर के ओबरॉय उदय विला में हुए संगीत सेरेमनी को भव्य तरीके से मनाया गया. जिसमें बॉलीवुड, बिजमैन ही नहीं विदेश से भी बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की. फिलहाल ईशा अंबानी की शादी से पहले हुए फंक्शन में बॉलीवुड हस्तियों का काफी जमावड़ा देखने को मिला. फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. 

Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर ढूंढ रहे थे रणवीर सिंह, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com