NDTV Khabar

ईशा कोप्पिकर भी हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, कहा-एक एक्‍टर ने अकेले मिलने के लिए बुलाया था

ईशा कोप्पिकर ने कहा, ‘एक निर्माता ने मुझसे कहा, 'फिल्म बन रही है. इस अभिनेता को बुलाओ, तुम्हें अभिनेताओं की गुड बुक्‍स में रहने की जरूरत है.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईशा कोप्पिकर भी हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, कहा-एक एक्‍टर ने अकेले मिलने के लिए बुलाया था

ईशा को फिल्‍म 'कंपनी' के 'खल्लास' डांस नंबर के लिए जाना जाता है.

खास बातें

  1. ईशा कोप्पिकर ने 'फिजा', 'हम तुम' और '36 चाइना टाउन' जैसी फिल्मों में काम
  2. ईशा कोप्पिकर कहती हैं, जब एक महिला 'न' कहती है लोग इसे स्‍वीकार नहीं कर प
  3. ईशा कहती हैं एक निर्माता ने मुझे अभिनेता की गुड बुक्‍स में शामिल होने के
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा कोप्पिकर, जो ‘डॉन' और ‘पिंजर' में अपने रोल से दर्शकों को अपना फैन बना चुकी हैं, पिंकविला को दिए एक इंटरव्‍यू के बाद सुर्खियों में आ गई हैं. इस इंटरव्‍यू में उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की. पिंकविला से बात करते हुए, कोप्पिकर ने कहा कि उन्हें एक प्रोडयूसर ने फिल्म के मेन लीड के अभिनेता की 'गुड बुक्‍स में शामिल होने' के लिए कहा था. ईशा कोप्पिकर ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने एक्टर को फोन किया, तो उन्होंने उसे अकेले आने के लिए कहा, जिसके बाद उन्‍होंने प्रोडयूसर से कहा कि उन्‍हें उनकी प्रतिभा के लिए कास्ट करना चाहिए.' कोप्पिकर ने यह भी कहा कि बाद में उन्‍हें रोल नहीं मिला और उन्‍होंने उस एक्टर के साथ कभी काम नहीं किया.

'अस्सी नब्बे पूरे सौ' से लौट रही है 'खल्लास गर्ल' ईशा


ईशा कोप्पिकर ने कहा, ‘एक निर्माता ने मुझसे कहा, 'फिल्म बन रही है. इस अभिनेता को बुलाओ, तुम्हें अभिनेताओं की गुड बुक्‍स में रहने की जरूरत है.' तो, मैंने उन्‍हें फोन किया. उन्‍होंने मुझे डबिंग के बीच में मिलने के लिए कहा. ‘उसने पूछा, किसके साथ आ रही हो?' मैंने कहा, ‘अपने ड्राइवर के साथ' तब वह बोला- अकेले आना, किसी को साथ मत लाना.' उस वक्त मैं 15-16 साल की भी नहीं थी. लेकिन मुझे समझ आ रहा था कि क्या हो रहा है. इसलिए मैंने कहा, 'मैं कल फ्री नहीं हूं. आपको बाद में बताती हूं.'

मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

‘मैंने तुरंत निर्माता को फोन किया और उनसे कहा कि वह मुझे मेरी एक्टिंग के लिए कास्ट करें. लेकिन फिर, मुझे लगा कि एक रोल के लिए मुझे मजबूर नहीं किया जा सकता. यह बहुत सारे लोगों के लिए डराने वाला है. एक महिला की ‘न' को ये लोग स्‍वीकार नहीं कर सकते. मैंने कभी उस अभिनेता के साथ काम नहीं किया.' ईशा कोप्पिकर ने पिंकविला को बताया, ‘कुछ टॉप सेक्रेटरीज ने मुझे अनुचित तरीके से भी छुआ'.

मास्‍क पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, हो गईं ट्रोल

ईशा कोप्पिकर 2000 में आई फ़िल्म ‘फिजा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कई रीजनल फिल्मों में काम कर चुकी थीं. उन्होंने ‘डरना मना है', ‘हम तुम' और ‘36 चाइना टाउन' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाईं, जबकि वह ‘एक विवाह... ऐसा भी', गर्लफ्रेंड और ‘कृष्णा कॉटेज' जैसी फिल्मों में मेन लीड में नजर आईं थीं.

ईशा कोप्पिकर को फिल्‍म 'कंपनी' के 'खल्लास' और फिल्‍म 'कांटे' के 'इश्क समुंदर' डांस नंबरों के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement