A Suitable Boy First Look: ईशान खट्टर बने 'मान कपूर' तो तबु बनीं 'सईदा बाई'- देखें Photo

'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. इस लुक में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबु (Tabu) के साथ बड़े ही दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं.

A Suitable Boy First Look: ईशान खट्टर बने 'मान कपूर' तो तबु बनीं 'सईदा बाई'- देखें Photo

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और तबु (Tabu) की फिल्म का पहला लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'अ सूटेबल बॉय' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • अलग अंदाज में नजर आए ईशान खट्टर और तबु
  • बॉलीवुड कलाकारों ने इस लुक पर दिए रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने 'धड़क' से बॉलीवुड में धमाल मचाने के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल भी जीता है. जल्द ही वह अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ 'खाली पीली' में भी नजर आने वाले हैं. लेकिन इससे पहले ईशान खट्टर की एक और फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. इस लुक में ईशान खट्टर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबु के साथ बड़े ही दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं. तबु (Tabu) के साथ ईशान खट्टर की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में तबु और ईशान खट्टर साथ में एक झूले पर बैठे और एक-दूसरे के साथ खोए नजर आ रहे हैं. 

यो यो हनी सिंह का 'पियूं डट के' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर वायरल हुआ वीडियो

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on


'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) का यह लुक खुद बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "ए सूटेबल बॉय का पहला लुक." इस लुक में दोनों कलाकार पारंपरिक पहनावे में दिखाई दे रहे हैं. 'अ सूटेबल बॉय' के इस लुक पर ईशान खट्टर की भाभी और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उनके अलावा तारा सुतारिया, आयुष्मान खुराना, सिद्धांत चतुर्वेदी और करण जौहर जैसे कलाकारों ने भी इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि इस फिल्म में ईशान खट्टर 'मान कपूर' और तबु 'सईदा बाई' के रोल में नजर आएंगी. 

सलमान खान ने 'दबंग 3' को लेकर खोला राज, कहा- पापा बोले बेटा अब इसे भूल जाओ...

'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) के जरिए ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) पहली बार मीरा नायर (Mira Nair) के साथ काम करेंगे. उनकी यह फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में ईशान खट्टर और तबु (Tabu) के अलावा एक्ट्रेस रसिका दुग्गल, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रणदीप हूड्डा, विवेक गोम्बर, राम कपूर और शहाना गोस्वामी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. वही, ईशान खट्टर की 'खाली पीली' (Khali Peeli) की बात करें तो यह फिल्म भी अगले साल 12 जून तक रिलीज हो सकती है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...