NDTV Khabar

करण जौहर ने किया कन्फर्म, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का हिस्सा नहीं होंगे ईशान खट्टर

'धड़क' के अलावा ईशान एक और वजह से खबरों में बने हुए हैं. मीडिया में ऐसी बातें चल रही हैं कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ के साथ ईशान खट्टर अहम भूमिका निभाएंगे और ईशान को दूसरी फिल्म भी करण जौहर के साथ मिली है.

198 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर ने किया कन्फर्म, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का हिस्सा नहीं होंगे ईशान खट्टर

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नहीं होंगे ईशान खट्टर : करण जौहर
  2. 'धड़क' में लीड किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर के भाई
  3. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ का लीड रोल
नई दिल्ली: शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों सुर्खियों में हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'धड़क' से ईशान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. मराठी फिल्म 'सैराठ' की रीमेक 'धड़क' में ईशान की जोड़ी हवा-हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ जमेगी.

पढ़ें: करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएगी श्रीदेवी की बेटी, Twitter ने कहा, 'फिर से Star Kids...?'

'धड़क' के अलावा ईशान एक और वजह से खबरों में बने हुए हैं. मीडिया में ऐसी बातें चल रही हैं कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ के साथ ईशान खट्टर अहम भूमिका निभाएंगे और ईशान को दूसरी फिल्म भी करण जौहर के साथ मिली है. लेकिन ये खबर गलत निकली. इसे गलत ठहराते हुए करण जौहर ने सफाई दी है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा- "शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में मुख्य भूमिका टाइगर श्रॉफ निभा रहे हैं. बाकि जो भी खबरें चल रही हैं वो सब गलत हैं." टाइगर श्रॉफ को मिल गया करन जौहर के स्कूल में एडमिशन, बन गए स्टुडेंट ऑफ द ईयर

बता दें, टाइगर श्रॉफ की ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ‘मुन्ना माइकेल’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही थीं. लेकिन अब लग रहा है कि उनका आने वाला समय कमाल-धमाल भरा रहने वाला है क्योंकि जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘बागी-2’ की शूटिंग इन दिनों वे बहुत तेजी के साथ कर रहे हैं. इसके बाद वे ‘रैंबो’ के ऑफिशल रीमेक में भी नजर आ रहे हैं और खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. फिर वे ऋतिक रोशन के साथ भी एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं. इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ में लीड रोल निभा रहे हैं.   लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आ सकते हैं. लेकिन कुछ भी कन्फर्म नहीं हो रहा था. फिर बीच में कहा गया कि फिल्म को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. इसलिए सभी कयासों पर विराम लग गया था. लेकिन अब एकदम से फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं. 

Video:टाइगर श्रॉफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement