भाभी मीरा राजपूत से खौफ खाते हैं ईशान खट्टर, घर में एंट्री के लिए करते हैं कुछ ऐसा

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने हाल ही में भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर एक जबरदस्त बात बताई है. ईशान खट्टर ने कहा कि उन्हें घर में घुसने के लिए भाभी द्वारा बनाए कुछ नियमों को मानना पड़ता है.

भाभी मीरा राजपूत से खौफ खाते हैं ईशान खट्टर, घर में एंट्री के लिए करते हैं कुछ ऐसा

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • ईशान खट्टर ने मीरा राजपूत को लेकर किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि घर में घुसने के लिए भाभी के नियमों का करना पड़ता है पालन
  • जल्द ही अनन्या पांडे के साथ 'खाली पीली' में नजर आने वाले हैं ईशान
नई दिल्‍ली:

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने हाल ही में अपनी भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर एक जबरदस्त बात बताई है. ईशान खट्टर ने कहा कि उन्हें घर में घुसने के लिए भाभी द्वारा बनाए कुछ नियमों को मानना पड़ता है, उसके बाद ही उन्हें घर में एंट्री मिलती है. ईशान खट्टर ने यह बातें नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा के दौरान बताई. दरअसल, नो फिल्टर नेहा के दौरान एक्ट्रेस ने ईशान खट्टर पर भाई के घर पर सही से व्यवहार न करने का आरोप लगाया, जिस पर ईशान खट्टर ने उनकी शिकायतों को खारिज करते हुए बताया कि वह भाभी मीरा राजपूत द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करना सीख रहे हैं. 

काजोल ने अजय देवगन से शादी को लेकर किया खुलासा, बोलीं- पापा ने चार दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि...

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने 'नो फिल्टर नेहा' (No Filter Neha) के दौरान एक्ट्रेस को बताया, "उन्हें (Mira Rajput) कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जूतों के लिए एक कोना बना है, और वो कोना भी खुद वही तय करती हैं. अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है. इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो. ऐसे में मैंने यह सीख लिया है कि जूतों को कहां रखना चाहिए." बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की साल 2015 में शादी हुई थी. 

मोहम्मद जीशान अय्यूब के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, लिखा- इस सरकार की सबसे बड़ी दिक्कत छात्र हैं, इसलिए अगली बार...

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) जल्द ही 'अ सूटेबल बॉय' और 'खाली पीली' में नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) में ईशान खट्टर तबु के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे तो वहीं 'खाली-पीली' (Khali Peeli) में एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ईशान खट्टर ने फिल्मी दुनिया में अपना कदम वाह लाइफ हो तो ऐसी के जरिए रखा था. इसके बाद उन्होंने व्यस्क अभिनेता के तौर पर 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के जरिए डेब्यू किया. इन फिल्मों के अलावा ईशान खट्टर को 'धड़क' में भी काफी पसंद किया गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com