NDTV Khabar

इश्कबाज, 2 मार्च: अनिका और शिवाय का प्लान कर गया काम, सामने आई सारी सच्चाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 2 मार्च: अनिका और शिवाय का प्लान कर गया काम, सामने आई सारी सच्चाई

शिवाय बताया कि उसने यह सारा नाटक अपने छोटे भाई के साथ मिलकर किया है

नई दिल्ली:

सीरियल इश्कबाज के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत अनिका और शिवाय द्वारा किए गए कई सारे खुलासों से हुई. शिवाय, जो टिया से शादी कर रहा था, ने बातया कि उसने यह सारा नाटक अपने छोटे भाई के साथ मिलकर किया है जो उस समय झूठा पंडित बनकर यह शादी करा रहा था.

शिवाय भी इस बात का भी खुलासा करता है कि अनिका की याददाश्त दरअसल गई ही नहीं थी, वह सिर्फ इसका नाटक कर रही थी ताकि, वह टिया के नजदीक जा सके और उससे उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी ले सके. अभी तक टिया शिवाय के बच्चे की मां बनने का नाटक कर रही थी. यह पूरा मास्टरप्लान दरअसल, अनिका का था जिसने शिवाय को इस प्लान में शामिल करने को मनाया था, ताकि वह टिया की प्रेग्नेंसी की सच्चाई जान सकें.

अनिका यह भी खुलासा करती है कि टिया दरअसल, अपने पहले पति दुष्यंत के बच्चे की मां बनने वाली है. इस मामले की जांच में अनिका और शिवाय को पता चलता है कि मिसेज कपूर ने दुष्यंत को एक जगह धमका कर रखा था और जब तक वह उसे बचाने जाते वह दूसरी जगह जा चुका था.


 यह सारी बात सुनकर मिसेज कपूर सारे इल्जाम मानने से मना कर देती है जबकि टिया रोने लगती है और मान लेती है कि उसे शिवाय से कभी प्यार था ही नहीं. वह सिर्फ अपनी मां की बात सुन रही थी. टिया बताती है कि उनका प्लान था कि वह ऑबरॉय परिवार को बर्बाद कर दें क्योंकि, वह अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहती थीं, जो ऑबरॉय परिवार के लिए काम करते थे और एक दुर्घटना में उनकी मौत हो गई थी.

टिप्पणियां

यह सब और भी साफ हो जाता है जब दुष्यंत वहां आ जाता है. दुष्यंत को वहां देख टिया चैंक जाती है और मंडप छोड़ कर उसे मिलने पहुंच जाती है. टिया अपनी गलती के लिए ऑबरॉय परिवार से माफी मांगती है. टिया की यह बातें सुन मिसेस कपूर टिया को वहीं छोड़ देती है.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement