NDTV Khabar

इश्कबाज़, 3 मार्च: अपनी बहन प्रियंका की शादी करना चाहता है शिवाय

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज़, 3 मार्च: अपनी बहन प्रियंका की शादी करना चाहता है शिवाय

दादी इस बात से खुश होती हैं कि अनिका और शिवाय एक हो गए हैं

नई दिल्ली:

सीरियल इश्कबाज़ के एपिसोड में शिवाय मिसेज कपूर को एक वीडियो क्लिप दिखाता है. वहीं टिया, अनिका और शिवाय से माफी मांगती है और दुष्यंत से मिलाने के लिए अनिका को थैंक्स कहती है. दादी इस बात से खुश होती हैं कि अनिका और शिवाय एक हो गए हैं और कहती हैं कि उन्हें अपने पोते पर पूरा भरोसा था कि वह सब ठीक कर देगा. जब पूरा परिवार खुशियां मना रहा था, वहीं ऑबरॉय को बर्बाद करने के लिए एक दूसरा प्लान तैयार हो रहा होता है.

दूसरी सुबह शिवाय हाथ में चाकू लेकर अनिका से पूछता है कि क्या वह इस ड्रामा में टिया और उसकी नजदीकी से परेशान हुई थी. अनिका मना करती है और कहती है कि वह सिर्फ इस चाकू से डर रही है. अनिका इसी चाकू से शिवाय की शर्ट के बटन काटती है और तभी वहां जाहनवी आ जाती है.

शिवाय अपने अंकल से अपनी कजिन प्रियंका की शादी की बात करता है. शिवाय उसकी शादी एसीपी रंधावा से करने की बात करता है जिससे पूरा घर असहमत होता है. लेकिन शिवाय कहता है कि एसीपी अच्छा आदमी है और प्रियंका भी इससे खुश है. इसके बाद अनिका प्रियंका को बुलाती है क्योंकि उसके होने वाले सास-ससुर वहां आने वाले होते हैं. अनिका उससे कहती है कि वह उसे अपनी भाभी नहीं दोस्त समझे और अपने दिल की बात बताए.


टिप्पणियां

वहीं शिवाय की मां उसके अपनी बहन प्रियंका के लिए, लिए गए फैसले से परेशान है. उसके पिता कहते हैं कि वह परेशान न हो और शिवाय ने उसका भला ही सोचा है.


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement