Box Office Collection Day 2: 'इत्तेफाक' का अच्छा प्रदर्शन, लेकिन कमाई में 'Thor: Ragnarok' अब भी आगे

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म 'इत्तेफाक' ने पहले दिन के मुकाबले शनिवार को 35.80% की बढ़त दर्ज की है. इसकी कुल कमाई 9.55 करोड़ रु. पहुंच गई है.

Box Office Collection Day 2: 'इत्तेफाक' का अच्छा प्रदर्शन, लेकिन कमाई में 'Thor: Ragnarok' अब भी आगे

'इत्तेफाक' के लीड स्टार्स सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

खास बातें

  • कमाई के मामले दूसरे दिन भी थॉर ने मारी बाजी
  • 'इत्तेफाक' ने शनिवार को कमाए 5.50 करोड़ रु.
  • दो दिन में 'Thor: Ragnarok' ने बटोरे 17.03 करोड़ रु.
नई दिल्ली:

शुक्रवार को रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म 'इत्तेफाक' बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के खाते में 5.50 करोड़ आए, जबकि इसकी पहले दिन की कमाई 4.05 करोड़ रु. रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले शनिवार को 35.80% की बढ़त दर्ज की है. इसकी कुल कमाई 9.55 करोड़ रु. पहुंच गई है.

पढ़ें : Movie Review: सस्पेंस और कमजोर एक्टिंग का ‘इत्तेफाक’

'इत्तेफाक' के साथ इस शुक्रवार हॉलीवुड फिल्म 'Thor: Ragnarok' भी रिलीज हुई हैं, जो बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त जलवा दिखा रही है और कमाई के मामले में 'इत्तेफाक' से आगे है. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 9.30 करोड़ कमाए और इसका कुल कलेक्शन 17.03 करोड़ रु. पहुंच गया है. 

पढ़ें : Movie Review: सुपरहीरो फिल्मों के फैन हैं तो देखना मत भूलिएगा Thor: Ragnarokबता दें, ‘इत्तेफाक’ दो कत्ल और दो संदिग्धों की कहानी है जो राजेश खन्ना का इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. फिल्म में सस्पेंस तो बना रहता है लेकिन एक्टिंग के मामले में थोड़ी कमजोर नजर आती है. फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है.



दूसरी ओर 'Thor: Ragnarok' थॉर सीरीज की अब तक की सबसे मजबूत फिल्म मानी जा रही है. फिल्म में इस बार थॉर को न सिर्फ अपने घर को बचाते हुए बल्कि उसे हल्क से भी मुकाबला करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और थॉर इस बार हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com