Box Office Collection: 'गोलमाल अगेन' और 'Thor Ragnarok' ने 'इत्तेफाक' को दिया धोबी पछाड़

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'इत्तेफाक' ने 4 दिनों में 18.25 करोड़ कमाए, जबकि हॉलीवुड फिल्म 'Thor Ragnarok' का कलेक्शन 31.76 करोड़ रु. रहा.

Box Office Collection: 'गोलमाल अगेन' और 'Thor Ragnarok' ने 'इत्तेफाक' को दिया धोबी पछाड़

तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही 'गोलमाल अगेन'

खास बातें

  • 4 दिन में अपनी लागत नहीं निकाल पाई 'इत्तेफाक'
  • 'इत्तेफाक' से बेहतर 'Thor Ragnarok' की कमाई
  • तीसरे हफ्ते भी बरकरार 'गोलमाल अगेन' का जलवा
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर फिका पड़ता दिख रहा है. सोमवार को फिल्म के खाते में 2.25 करोड़ रु. आए. 20 करोड़ के बजट में बनी 'इत्तेफाक' शुरुआती 4 दिनों में अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताकिक, सोमवार तक फिल्म ने 18.30 करोड़ रु. की कमाई की है. उम्मीद है रिलीज के पांचवे दिन फिल्म अपनी लागत निकाल पाए.

पढ़ें: Box Office Collection Day 3: जानें 20 करोड़ के बजट में बनीं 'इत्तेफाक' का 1st वीकएंड कलेक्शन

'इत्तेफाक' के साथ 3 नवंबर को हॉलीवुड फिल्म 'Thor Ragnarok' भी रिलीज हुई थी. यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की शुरुआती चार दिनों में 31.76 करोड़ रु. की नेट कमाई कर डाली है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स ने भी थॉर सीरीज की इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. पढ़ें: ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने Twitter पर किया ऐलान, 'गोलमाल-5' के लिए रहें तैयार

वहीं, दीवाली के मौके पर रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' का जलवा अब भी बॉक्सऑफिस पर बरकरार है. रिलीज के तीसरे हफ्ते भी 'गोलमाल अगेन' बेहतरीन कमाई कर रही है. सोमवार को 1.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ 'गोलमाल अगेन' की घरेलु कमाई 194.77 करोड़ रु. पहुंच गई है.  

VIDEO: 'गोलमाल अगेन' की सक्सेस पर टीम का रिएक्शन
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com