NDTV Khabar

Ittefaq: क्‍यों मानते हैं अक्षय खन्ना कि 'रिएलिटी शोज पर नाचने से फिल्‍म देखने नहीं आते दर्शक'

करण जौहर और शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'इत्तेफाक' इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और अब ऐसे में इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर अपने जाने पहचाने अंदाज में इस फिल्‍म का कास्‍ट के साथ इंटरव्‍यू करते नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ittefaq: क्‍यों मानते हैं अक्षय खन्ना कि 'रिएलिटी शोज पर नाचने से फिल्‍म देखने नहीं आते दर्शक'

खास बातें

  1. करण जौहर ने लिया फिल्‍म 'इत्तेफाक' की टीम का इंटरव्‍यू
  2. अक्षय खन्ना ने बताया, नहीं होता फिल्‍मों का प्रमोशन करने से फायदा
  3. 3 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'इत्तेफाक'
नई दिल्‍ली: जल्‍द ही रिलीज होने वाली फिल्‍म 'इत्तेफाक' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाले अक्षय खन्ना 'नो प्रमोशन पॉलिसी' के साथ अपनी फिल्‍मों में उतरते हैं. ऐसे में जब फिल्‍ममेकर करण जौहर ने उनसे पूछा कि आखिर क्‍यों अक्षय फिल्‍मों के प्रमोशन से दूरी बनाते हैं, तो इसके जवाब में उन्‍होंने साफ कर दिया कि प्रमोशन से फिल्‍म के प्रचार पर कोई असर नहीं  पड़ता. अक्षय ने कहा, 'जब किसी फिल्‍म का प्रोमो सामने आता है, तभी दर्शक यह तय कर लेते हैं कि उन्‍हें यह फिल्‍म देखनी है या नहीं. इसके बाद चाहे एक्‍टर एक इंटरव्‍यू दे या हजार, इससे दर्शकों के फिल्‍म देखने के फैसले पर कोई फर्क नहीं पड़ता.' इस पर करण जौहर ने कहा, कि यानी आपका मानना है कि रिएलिटी शोज में नाचने से या जगह-जगह प्रमोशन करने से फिल्‍मों को कोई फर्क नहीं पड़ता.'

यह भी पढ़ें: करण जौहर को 'इत्तेफाक' से फिर याद आ गया 'नेपोटिज्‍म' और छेड़ दिया नया विवाद

दरअसल करण जौहर और शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'इत्तेफाक' इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और अब ऐसे में इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर अपने जाने पहचाने अंदाज में इस फिल्‍म का कास्‍ट के साथ इंटरव्‍यू करते नजर आए. 'इटेरोगेशन विद करण जौहर' नाम के इस शो में 'इत्तेफाक' की टीम यानी सोनाक्षी सिन्‍हा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्ना नजर आए.
 
ittefaq youtube

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी-सिद्धार्थ की 'इत्तेफाक' के ट्रेलर लॉन्च से जानें क्यों गायब थे फिल्म के डायरेक्टर?

इसी के साथ करण ने अक्षय से पूछा कि वह इतनी कम फिल्‍मों में क्‍यों नजर आते हैं. इस पर उन्‍होंने कहा, 'मैंने शुरू में काफी काम किया, लेकिन फिर मुझे लगता है जो काम मेरे पास पाया उसके प्रति मैंने सही रवैया नहीं अपनाया. लेकिन अब अगर मेरे पास काम आएगा तो मैं जरूर करुंगा.' बता दें कि इस साल अक्षय खन्ना श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म मॉम में भी लंबे समय बाद नजर आए. मॉम के बाद 'इत्तेफाक' इस साल उनकी दूसरी फिल्‍म है.

यह भी पढ़ें: अक्षय खन्ना के बहुत बड़े फैन हैं शाहरुख खान

आप भी देखें करण जौहर ने किस अंदाज में किया अक्षय खन्ना का इटेरोगेशन.



'इत्तेफाक' 3 नवंबर को रिलीज होगी. यश चोपड़ा की साल 1969 में आयी कल्ट क्लासिक ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में अक्षय के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं.  शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन रेणु रवि चोपड़ा के साथ मिलकर इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन कर रहा है.

VIDEO: फिल्म समीक्षा : 'मॉम' को 3.5 स्टार

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement