यूलिया वंतूर ने सलमान खान के फार्म हाउस पर 'जग घूमया' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, देखें Video

यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) का हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस से एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यूलिया वंतूर ने सलमान खान के फार्म हाउस पर 'जग घूमया' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, देखें Video

यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • यूलिया वंतूर का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान के फार्म हाउस पर यूलिया ने की शूटिंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस पर अपना वक्त बिता रही हैं. दरअसल, कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सलमान खान अपने कुछ दोस्तों और परिवार के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर मौजूद हैं. ऐसे में यूलिया भी एक्टर के फार्म से अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. वहीं, हाल ही में यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूलिया वंतूर सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) ने यह शूटिंग छोटी सी आशा नाम के एक शो के लिए की, जो बच्चों की मदद के लिए पैसे इक्ट्ठा करती है. वीडियो में यूलिया केवल एक सॉन्ग पर नहीं बल्कि सलमान खान के कई सारे गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. यूलिया वंतूर का यह वीडियो पर्दे के पीछे के दौरान का है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, इस वीडियो में यूलिया के कंधे पर एक गिरगिट बैठा हुआ था. एक्ट्रेस उस गिरगिट के साथ पोज दे रही थीं. एक्ट्रेस के इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.