सलमान खान संग शादी पर यूलिया वंतूर ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) संग शादी की खबरों पर यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में इन संबंध में बात की है.

सलमान खान संग शादी पर यूलिया वंतूर ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं होती हैं. लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा इस बात से कन्नी काटते नजर आते हैं. सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) से भी यह सवाल हमेशा पूछा जाता है कि उनकी और सलमान खान की शादी कब होगी. सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे फिर से यह सवाल पूछा गया. यूलिया वंतूर ने इस सवाल का अपने तरीके से जवाब भी दिया.

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने इस दौरान कहा: "जिंदगी में खुश रहना ज्यादा जरूरी है. इससे फर्क नहीं पड़ता कि शादी हुई है या नहीं. यह सवाल लगातार मुझसे पूछा जाता है. मेुझे ऐसा लगता है कि लोगों का खुश रहना ज्यादा जरूरी है. अगर दो लोग साथ में वक्त गुजारकर खुश हैं तो उन्हें साथ रहने का पूरा हक है. एक वक्त था जब मुझसे यह सवाल बार-बार पूछा जाता था कि हम कब शादी कर रहे हैं. मेरे माता-पिता भी मुझसे यह सवाल करते थे. मैंने फिर परेशान होकर अपनी मां से पूछा कि आपके लिए क्या ज्यादा बेहतर है मैं खुश रहूं या फिर मेरी शादी हो जाए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, इस वीडियो में यूलिया घुड़सवारी करती नजर आईं थीं. सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर का यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था. दुनिया में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है, ऐसे में भारत में भी इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए 17 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके तहत किसी को भी अपने घर से निकलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में सलमान खान  की खास दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) उनके साथ फार्महाउस पर यह वक्त बिता रही हैं.