Jaaved Jaaferi ने बेटे Meezaan Jaaferi संग 'आइला रे' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और उनके बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Jaaved Jaaferi ने बेटे Meezaan Jaaferi संग 'आइला रे' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल Video

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और उनके बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांसिंग स्किल के लिए भा जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो खूब धमाल भी मचाते हैं. जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और उनके बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) का एक डांस वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें दोनों 'आइला रे' (Aila Re) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. वीडियो में बाप-बेटे की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है.

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के इस वीडियो को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 24 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं औ बाप-बेटी की जोड़ी की प्रशंसा कर रहे हैं. जावेद जाफरी आखिरी बार फिल्म कुली नंबर वन में नजर आए थे. 

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) एक्टर के साथ-साथ वॉयस आर्टिस्‍ट, डांसर और कॉमेडियन हैं जो कि बॉलीवुड में अपने काम की वजह से जाने जाते हैं. उनका फिल्मी करियर साल 1979 में ही शुरू हो गया था, लेकिन वर्ष 1985 में प्रदर्शित हुई फिल्म मेरी जंग में उनके द्वारा निभाया गया नकारात्मक किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया. इसके अलावा उनकी नृत्य प्रतिभा भी इस फिल्म के बाद सभी के सामने आई. जावेद जाफरी ने कई डांस शो को जज भी किया है, उनमें से सबसे प्रमुख 'बूगी-वूगी' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) की बात करें को उन्होंने फिल्म 'मलाल' से अपना डेब्यू किया. उनकी आने वाली फिल्म 'हंगामा 2' है.