Dussehra के मौके इस एक्टर ने इन्हें बताया नए दौर का रावण, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों को एक नए रावण (Ravan) से रू-ब-रू करवाया है. जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Dussehra के मौके इस एक्टर ने इन्हें बताया नए दौर का रावण, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने दशहरे पर नए दौर के रावण की फोटो की पोस्ट

खास बातें

  • जावेद जाफरी ने साझा की नए दौर के रावण की फोटो
  • फोटो हो रही है वायरल
  • शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं जावेद जाफरी
नई दिल्ली:

आज पूरे देश में दशहरा (Dussehra) की धूम मची हुई है. आज ही के दिन भगवान राम ने रावण का वध किया था, तब से ही विजय दशमी (Vijaya Dashmi) का यह त्योहार बुराई पर अच्छाई का प्रतीक माना जाता है. दशहरे (Dussehra) के त्योहार पर कई बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों को बधाई दी है, लेकिन इनमें से एक बॉलीवुड कलाकार का ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. ये ट्वीट किसी और का नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) का है, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लोगों को एक नए रावण (Ravan) से रू-ब-रू करवाया है. जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सलमान खान ने 'दबंग 3' के 'बल्ली' को किया इंट्रोड्यूस, कहा- विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) के इस ट्वीट में रावण की एक तस्वीर बनी हुई है. खास बात तो यह है कि रावण (Ravan) की इस फोटो में उसके दस सिर की जगह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म बने हुए हैं, जिसमें ट्विटर, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट, फेसबुक, व्हॉट्सएप, यू-ट्यूब और स्काइप बने हुए हैं. इस फोटो को साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, "नए दौर का रावण." अपनी इस पोस्ट के जरिए जावेद जाफरी ने यह संदेश देने की कोशिश की कि आजकल सोशल मीडिया का समाज में क्या बुरा प्रभाव पड़ रहा है, साथ ही यह लोगों की जिंदगी को किस तरह प्रभावित कर रहा है. 

#AskSRK में फैन ने कहा- दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते, तो शाहरुख खान यूं दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने दशहरे (Dussehra) से जुड़ी एक और फोटो साझा की थी, जिसमें रावण अपने हाथ में आरी और लकड़ी का ब्लॉक लिए दिखाई दे रहा था. इस फोटो को सााझा करते हुए एक्टर ने लिखा, 'दस आरे मुबारक'. जावेद जाफरी के कैप्शन के अलावा फोटो में भी लिखा था कि इस दशहरा आरे को बचाइए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...