जावेद जाफरी ने Coronavirus से निपटने के लिए दिल्ली और केरल को बताया उत्कृष्ट, तो लोग बोले- पूर्वाग्रह से बाहर...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

जावेद जाफरी ने Coronavirus से निपटने के लिए दिल्ली और केरल को बताया उत्कृष्ट, तो लोग बोले- पूर्वाग्रह से बाहर...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जावेद जाफरी का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संकट से जहां लगातार भारत जूझ रहा है, वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स कोरोनावयारस और देश की स्थिति पर लगातार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों मे हैं. हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर ने कोरोनावायरस से लड़ रहे भारते के दो राज्यों और उनके मुख्यमंत्रियों की खूब तारीफ की है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है, "कोरोना (Corona) महामारी से निपटने में दो राज्य उत्कृष्ट हैं, केरल और दिल्ली."

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस ट्वीट के साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) को भी टैग किया है. जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi Twitter) के इस ट्वीट पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन साथ ही कुछ फैन्स नाराजगी भी जता रहे हैं. एक ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अपनी जानकारी दुरूस्त करें, हरियाणा, यूपी, एमपी कर्नाटक, असम ये सभी एक उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं. अपने पूर्वाग्रह से बाहर निकलें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, कोरोनावयारस (Coronavirus) से भारत में शुक्रवार रात तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 724 लोगों इस बीमारी से संक्रमित हैं. भारत सरकार की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार कुल 67 लोग इस बीमारी से रिकवर हो पाए हैं. इस खतरनाक बीमारी के कारण पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है.