Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: 'जबरिया जोड़ी' की धीमी पड़ी रफ्तार ने पकड़ी स्पीड, किया इतना कलेक्शन

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: 'जबरिया जोड़ी' की धीमी पड़ी रफ्तार ने पकड़ी स्पीड, किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मचाया धमाल
  • फिल्म की कमाई ने पकड़ी रफ्तार
  • दर्शकों को काफी लुभा रही है इनकी ये जोड़ी
नई दिल्ली:

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित ये फिल्म कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बड़ रही है. 9 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म ओपनिंग के मामले में थोड़ी सुस्त नजर आई. हालांकि बाद में इसने रफ्तार पकड़ ली. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ. 'जबरिया जोड़ी' ने रविवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि इसके अभी कोई आधिकारिक आंकडे़ं नहीं आए हैं.

SummerSlam 2019: इस रेस्लर की बेटी ने कर दिया ट्रिश स्ट्रेटस को चैलेंज, खूनी टक्कर को तैयार


इस हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) ने अब तक 11.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, इसकी रेटिंग और रिव्यू की बात करें तो जबरिया जोड़ी को फिल्म समीक्षकों की तरफ से 3 से 3.5 स्टार दिए गए हैं. इसके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. हालांकि, फिल्म में दोनों की बिहारी भाषा को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया है और उन्हें सीखने की सलाह दी गई है. 

WWE SummerSlam: रिंग में एंट्री करते ही शार्लट का हुआ बुरा हाल, ट्रिश ने चांटों से किया मुंह लाल

बता दें कि प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' पकड़ौआ शादी पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लड़कों को पकड़कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाते हैं. लेकिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एंट्री के बाद से ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...