जैकी श्रॉफ का फार्म हाउस अंदर से दिखता है इतना खूबसूरत, पत्नी आयशा श्रॉफ ने शेयर की Photos

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपने फार्म हाउस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

जैकी श्रॉफ का फार्म हाउस अंदर से दिखता है इतना खूबसूरत, पत्नी आयशा श्रॉफ ने शेयर की Photos

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने शेयर की फार्म हाउस की खूबसूरत तस्वीरें

खास बातें

  • आयशा श्रॉफ ने शेयर की फार्म हाउस की खूबसूरत तस्वीरें
  • अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है फार्म हाउस
  • जैकी श्रॉफ के फार्म हाउस की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. इन दिनों वह परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रही हैं, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की हैं. आयशा श्रॉफ द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में उनका फार्म हाउस देखने लायक है. इसके साथ ही अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ भी अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें दोनों मां-बेटी सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. 

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) की फोटोज में नजर आया कि उनका फार्म हाउस चारों तरफ से खुले मैदान और पहाड़ों से घिरा हुआ है. वहीं फार्म हाउस में भी बड़ा सा स्विमिंग पूल, रंग बिरंगे खिले-खिले फूल पौधे और हरे-भरे पेड़ नजर आ रहे हैं. फार्म हाउस की इन फोटो ने फैंस का भी खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इन तस्वीरों को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में फार्म हाउस का नजारा देखने लायक है. अपने फार्म हाउस की तस्वीरों को साझा करते हुए आयशा श्रॉफ ने लिखा, "हैप्पी वाइब्स फार्म डे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है मानो उनका पूरा परिवार फार्म हाउस पर काफी अच्छे से साथ में समय बिता रहा है. इसके अलावा आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने पति और एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो मे दोनों पति-पत्नी का अंदाज देखने लायक है. आयशा और जैकी श्रॉफ की इस फोटो को लेकर बॉलीवुड सितारे भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पिछले दिनों में वापसी."