NDTV Khabar

यूपी के 'साइलेंस पांडे' से मिलकर खुश हुए जैकी श्रॉफ, बोले- 'असली बीड़ू, एकदम असली...' देखें Video

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने स्टाइल, अंदाज और बोलचाल से हमेशा से दीवाना बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के 'साइलेंस पांडे' से मिलकर खुश हुए जैकी श्रॉफ, बोले- 'असली बीड़ू, एकदम असली...' देखें Video

साइलेंस पांडे के साथ जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)

खास बातें

  1. जैकी श्रॉफ ने पोस्ट किया वीडियो
  2. यूपी के साइलेंस पांडे से मिले
  3. खुश होकर लिखी ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने स्टाइल, अंदाज और बोलचाल से हमेशा से दीवाना बनाया है. फिल्म में चाहे टपोरी स्टाइल में बात करने की हो या फिर असल जिंदगी में बात करने की, कुछ ही मिनटों में आम इंसान जैकी श्राफ को 'दादा-दादा' कहने पर मजबूर हो जाता है. जैकी श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले शख्स से मिले जो उनके साथ वीडियो बना रहा है. जैकी दादा ने जब उससे नाम पूछा तो उसने जवाब दिया कि मैं 'साइलेंस पांडे'. इस पर जैकी श्रॉफ काफी अट्रैक्ट हो गए और उससे लगातार बात करने लगे.

2.0 Box Office Collection Day 27: रजनीकांत ने 'Robot 2.0' से क्रिसमस पर लाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on


 

जैकी श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और 'जैकी दादा' लोगों को बीड़ू कहने के लिए भी काफी मशहूर हैं. इस वीडियो में भी जैकी श्रॉफ यूपी के साइलेंस पांडे से बीड़ू कहकर पुकारा. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'असली बीड़ू, एकदम असली...' इस वीडियो में जैकी दादा ने साइलेंस को टपली भी दिया और कहा कि यूपी का कभी कुछ खिलाओ. फिलहाल जैकी श्रॉफ का यह देसी लोगों को खूब पसंद आया.

वीडियो को देखने के बाद दादा के फैन्स ने खूब कमेंट किया. एक ने लिखा- 'हमेशा की तरह छोटी-छोटी चीजों को ढूंढते हैं, जो लोग अक्सर अनदेखा कर देते हैं.' एक दूसरे फैन ने लिखा, 'कैसे कोई इतना कूल रह सकता है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

 

MS Dhoni जैसा बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने 150 दिन यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

फिलहाल जैकी श्रॉफ अपनी एक्टिंग के अलावा डाउन टू अर्थ रहने की वजह से भी जाने जाते हैं. उनकी बात करें तो एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने खुलासा किया था. अनिल कपूर नो फिल्टर नेहा सीजन 3 (No Filter Neha Season 3) में नेहा धूपिया के दिलचस्प सवालों के जवाब दिया था. अनिल कपूर ने बताया कि एक बार जैकी श्रॉफ ने शूटिंग के दौरान उन्हें 16 झापड़ रसीद किए थे.

टिप्पणियां

अनिल कपूर ने कहा, "जैकी श्रॉफ बहुत ही स्ट्रॉन्ग शख्स हैं, उनके झापड़ के मायने हैं. जैकी के मतलब जैकी हैं, वो मुझे पीटना नहीं चाहते थे. वे दिखते बहुत टफ हैं लेकिन हैं बहुत सॉफ्ट. मैं दिखता सॉफ्ट हूं लेकिन हूं टफ. मैंने कहा मार यार जितना मारना है, एक्सप्रेशंस करेक्ट आने चाहिए. शायद उसने 16-17 थप्पड़ मार दिए थे..."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement