जैकी श्रॉफ की फिल्म 'शून्यता' ने अमेरिका में जीता इंटरनेशनल अवॉर्ड, क्या आपने देखी?

अभिनेता जैकी श्रॉफ की लघु फिल्म 'शून्यता' को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से नवाजा गया.

जैकी श्रॉफ की फिल्म 'शून्यता' ने अमेरिका में जीता इंटरनेशनल अवॉर्ड, क्या आपने देखी?

फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ

खास बातें

  • 'शून्यता' ने जीता अवॉर्ड
  • फिल्म में हैं जैकी श्रॉफ
  • अमेरिका में मिला बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म
नई दिल्ली:

अभिनेता जैकी श्रॉफ की लघु फिल्म 'शून्यता' को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से नवाजा गया. चिंतन सारदा निर्देशित 22 मिनट की इस फिल्म को हजारों प्रविष्टियों में से शीर्ष छह में चुना गया और यह लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक टिकट इवेंट में दिखाई गई. इसके बाद निर्णायकों ने इसे बेस्ट फिल्म के रूप में चुना. पुरस्कार समारोह 3 मार्च को मैक सेनेट स्टूडियो में आयोजित किया गया. इनाम की राशि में 1,000 डॉलर नकद शामिल थे.

...जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़े थे 17 थप्पड़, जानें पूरा मामला

सारदा ने कहा, "इस फिल्म समारोह का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी. जैकी सर और हमारे सभी प्रतिभाशाली कलाकारों ने इस फिल्म को बनाया और मैं उनका बहुत आभारी हूं."

देखें शॉर्ट फिल्म-


उन्होंने कहा, "हम इस पुरस्कार से बहुत खुश हैं कि फिल्म पिछले कुछ महीनों में प्रशंसा प्राप्त करने में कामयाब रही. यह कहीं ना कहीं हमें दिखाता है कि दर्शकों से जुड़ने का हमारा प्रयास काफी हद तक विस्तारित हो गया है." इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात में हुई. यह सारदा और सुनील खेडेकर द्वारा निर्मित है.

VIDEO: जैकी श्रॉफ़ के साथ ख़ास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com