NDTV Khabar

जैकी श्रॉफ ने बड़े प्यार से पूछा ऐसा सवाल, बोले- 'हेलमेट पहनने को शरम आता है क्या?'- देखें Video

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) गुरुवार को एक सोशल इवेंट के दौरान पहुंचे, जहां उन्होंने नए उम्र के गाड़ी चलाने वाले बच्चों को सुरक्षित ड्राइव करने की सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकी श्रॉफ ने बड़े प्यार से पूछा ऐसा सवाल, बोले- 'हेलमेट पहनने को शरम आता है क्या?'- देखें Video

रोड सेफ्टी पर बोल रहे जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)

खास बातें

  1. जैकी श्रॉफ का वीडियो वायरल
  2. रोड सेफ्टी पर पूछा ऐसा सवाल
  3. हेलमेट न पहनने पर कहा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) गुरुवार को एक सोशल इवेंट के दौरान पहुंचे, जहां उन्होंने नए उम्र के गाड़ी चलाने वाले बच्चों को सुरक्षित ड्राइव करने की सलाह दी है. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहते हैं. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वह इस पर आए दिन कोई न कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने इस बार सावधानी से ड्राइव करने के लिए अपने अंदाज में सलाह दिया है. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बोलने के लहजे को हर कोई पसंद करता है. यही वजह है कि उन्होंने बड़े ही प्यार से रोड सेफ्टी पर एक ऐसा सवाल पूछा, जिसे सुनने के बाद आप भी कहेंगे कि बिल्कुल सही सवाल किया.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वैलेंटाइन पोस्ट ने इंटरनेट को कर दिया कंफ्यूज, देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

 

जैकी श्रॉफ ने ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करने व सेफ्टी रखने वाले सोशल इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने कैमरे पर देखते हुए लोगों से सवाल पूछा, ''सबसे नाजुक चीज क्या है बेटा, कांच नहीं है ना... भेजा (सिर) है ना... हेलमेट पहनने को शरम आता है क्या?'' इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'अपने परिवार के लिए खुद की सुरक्षा करो.' इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिलहाल जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपनी एक्टिंग के अलावा डाउन टू अर्थ रहने की वजह से भी जाने जाते हैं. उनकी बात करें तो एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने खुलासा किया था. अनिल कपूर नो फिल्टर नेहा सीजन 3 (No Filter Neha Season 3) में नेहा धूपिया के दिलचस्प सवालों के जवाब दिया था. अनिल कपूर ने बताया कि एक बार जैकी श्रॉफ ने शूटिंग के दौरान उन्हें 16 झापड़ रसीद किए थे.

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से किया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, "जैकी श्रॉफ बहुत ही स्ट्रॉन्ग शख्स हैं, उनके झापड़ के मायने हैं. जैकी के मतलब जैकी हैं, वो मुझे पीटना नहीं चाहते थे. वे दिखते बहुत टफ हैं लेकिन हैं बहुत सॉफ्ट. मैं दिखता सॉफ्ट हूं लेकिन हूं टफ. मैंने कहा मार यार जितना मारना है, एक्सप्रेशंस करेक्ट आने चाहिए. शायद उसने 16-17 थप्पड़ मार दिए थे..."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement