जैकलीन फर्नांडीस जल्द अमांडा सेर्नी के साथ करेंगी एक वीडियो पॉडकास्ट शो!

भारत की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक जैकलीन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर 90 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है.

जैकलीन फर्नांडीस जल्द अमांडा सेर्नी के साथ करेंगी एक वीडियो पॉडकास्ट शो!

जैकलीन फर्नांडीस जल्द अमांडा सेर्नी साथ में करेंगी पॉडकास्ट शो

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडीज जल्द अमांडा सेर्नी के साथ करेंगी एक वीडियो पॉडकास्ट शो
  • जैकलीन फर्नांडीज के इंस्टाग्राम, FB, ट्विटर, यूट्यूब पर 9 करोड़ फॉलोअर्स
  • अमांडा सेर्नी के इंस्टाग्राम, FB, ट्विटर, यूट्यूब पर 45 मिलियन फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर 90 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है. वही, यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ अमांडा सेर्नी सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया सितारों में से एक है. इस साल गर्मी के अंत तक अमांडा और जैकलीन के साथ लॉन्च होने वाले "फील्स गुड" में दुनिया के विभिन्न कोनों से बिछड़ी हुई 'इन दो बहनों' को एक साथ पेश किया जाएगा, जो दुनिया भर से साप्ताहिक प्रेरणादायक समाचार अपडेट, समीक्षा और अप्रत्याशित मेहमानों के साथ मुखातिब होंगी.

यह बातचीत डेटिंग, वेलनेस और संस्कृति के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी, जबकि दर्शकों के सामने सब कुछ अच्छा महसूस करवाने वाले कंटेंट पेश किया जाएगा. जैकलीन फर्नांडीस और अमांडा ने एक संयुक्त बयान में कहा,'हम जो करते है वह हमें पसंद है और वेलनेस, संस्कृति, डेटिंग, प्रेरक समाचारों के साथ-साथ कभी-कभी आश्चर्यजनक अतिथि का स्वागत करने वाले एक नए मंच के बारे में सोच कर ही...अच्छा महसूस हो रहा है .'

इन दो हस्तियों के साथ किये गए इस सौदे की घोषणा पॉडकास्ट मंच पॉडकास्टवन द्वारा की गई है. जैकलीन फर्नांडीस उद्योग में सबसे अधिक प्रशंसनीय नामों में से एक है, जो अपने अच्छे काम के लिए जानी जाती है और उन्हें न केवल व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों के लिए जाना जाता है, बल्कि अभिनेत्री ने ब्रांड सर्किट में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है.
अभिनेत्री जो सुंदरता और शिष्टता का एक आदर्श मिश्रण है, उन्होंने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सभी को बेहद प्रेरित किया है और इसलिए, उन्हें इंडस्ट्री की 'सनशाइन' माना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com