जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट बने वरुण धवन, एक्ट्रेस का यूं मेकअप करते आए नजर- देखें Video

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एक्ट्रेस का मेकअप करते नजर आ रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट बने वरुण धवन, एक्ट्रेस का यूं मेकअप करते आए नजर- देखें Video

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के मेकअप आर्टिस्ट बने वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडीस के मेकअप आर्टिस्ट बने वरुण धवन
  • एक्ट्रेस का मेकअप करते नजर आए वरुण धवन
  • जैकलीन और वरुण धवन का थ्रो बैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपने अंदाज से सबका खूब दिल जीतती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एक्ट्रेस का मेकअप करते नजर आ रहे हैं. जैकलीन फर्नांडीस और वरुण धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यूं तो वरुण और जैकलीन का यह वीडियो पुराना है, लेकिन देखते ही देखते यह सुर्खियों में आ गया.


 
जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) उनके मेकअप आर्टिस्ट बन चुके हैं और पूरी शिद्दत के साथ उनका मेकअप करने में लगे हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है, साथ ही फैंस को भी यह बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस की नेटफ्लिक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर रिलीज हुई है, जिसने धमाल मचाकर रख दिया है. खास बात तो यह है कि उनकी यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रही थी. 

@bazaarindia

A post shared by Jac'kill'ine Fernandez (@jacquelinef143) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सलमान खान के फार्म हाउस पर रुकी हुई हैं. जैकलीन के अलावा सलमान खान की फ्रेंड यूलिया वंतुर और खुद भाईजान का परिवार भी कोरोना के कारण फार्म हाउस पर फंसा हुआ है. वहीं, वरुण धवन की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इससे इतर कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 50 हजार से भी ज्यादा पहुंच चुकी है.