Jacqueline Fernandez ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया शानदार बेली डांस, Video में यूं दिखा ग्लैमरस अंदाज

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Jacqueline Fernandez ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया शानदार बेली डांस, Video में यूं दिखा ग्लैमरस अंदाज

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडीस ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया शानदार बेली डांस
  • अपने ही गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • जैकलीन फर्नांडीस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने काम के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. न केवल वह अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने स्टाइल और डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) का भले ही यह वीडियो बूमरैंग है, लेकिन इसमें दोनों का बेली डांस और स्टेप कमाल का लग रहा है. गेंदा फूल पर डांस करते हुए जैकलीन फर्नांडीस का अंदाज भी काफी कमाल का रग रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी संजना मुथरेजा ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर किये हैं, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जैकलीन बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए खुद जैकलीन फर्नांडीस ने कहा था की यह बहुत ग्लैम और सेक्सी रोल है. साथ ही यह रोल उनके पिछले रोल से हटकर और काफी अलग भी है.