जैकलिन ने स्टेज पर सलमान खान के साथ लगाए कुछ ऐसे ठुमके, वीडियो हुआ VIRAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'दबंग टूर' के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुई नजर आईं.

जैकलिन ने स्टेज पर सलमान खान के साथ लगाए कुछ ऐसे ठुमके, वीडियो हुआ VIRAL

दबंग टूर पर जैकलिन फर्नांडिज

खास बातें

  • जैकलिन ने बिखेरे जलवे
  • साथ में दिखे सलमान खान
  • दबंग टूर के लिए अमेरिका में टीम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'दबंग टूर' के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुई नजर आईं. उन्होंने स्टेज के पीछे तैयार होने से लेकर स्टेज पर परफॉर्म करने तक का पूरा सफर वीडियो के जरिए दिखलाया. फिलहाल सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'रेस 3' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी है और इस वजह से भी यह जोड़ी काफी लाइमलाइट में दिखाई दे रही है. 'द बैंग टूर' पर जैकलीन परफॉर्मेंस से पहले काफी नर्वस दिखाई दे रही थीं, लेकिन जब वह स्टेज पर आईं तो सलमान खान के साथ काफी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आये.

जैकलिन फर्नांडिज को देखते ही एयरपोर्ट पर फैन्स हुए बेकाबू, बोलने लगे- तेरी लत गई...

जैकलिन फर्नांडिज ने इस वीडियो के जरिए अपने अनुभव भी साझा किया. जैकलिन ने परफॉर्मेंस से पहले भी यह बताया था कि उन्हें इस परफॉर्मेंस से पहले काफी नर्वस फील कर रही हूं. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद मालूम पड़ रहा है कि उन्होंने सलमान के साथ काफी मस्ती भरे अंदाज में स्टेज पर जलवे बिखरे, जोकि लोगों को काफी पसंद आया. 
 


बता दें कि अपनी दबंग टूर के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके सुपरस्टार सलमान खान अब अमेरिका और कनाडा का टूर कर रहे हैं. सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि अमेरिका और कनाडा .. अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम, स्वैग के साथ (नेक्स्ट इज कनाडा! स्वैग के साथ आ रहे हैं) दबंग रीलोडेड, द-बंग यात्रा." सलमान के साथ इस यात्रा में जैकलिन फर्नाडीज, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह और मनीष पॉल जैसे सितारे भी शामिल हैं. 

सलमान खान ने कार से उतरते ही बॉडीगार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, Video देख रोक न पाएंगे हंसी...

इस यात्रा का पिछला पड़ाव दिसंबर 2017 में दिल्ली में था, जहां सितारे 'मुझसे शादी करोगी', 'गरम चाय की प्याली हो', 'मुन्नी बदनाम', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'स्वाग से स्वागत' जैसे गीतों पर थिरकते नजर आए थे.

VIDEO: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com