सलमान खान की फिल्म को प्रमोट कर रहीं जैकलीन फर्नांडिस चढ़ी दोस्त की पीठ पर, Viral Video में धड़ाम से गिरीं

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने ही अंदाज में आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' का प्रमोशन किया है, लेकिन डांस वीडियो के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि इसे खूब देखा जा रहा है.

सलमान खान की फिल्म को प्रमोट कर रहीं जैकलीन फर्नांडिस चढ़ी दोस्त की पीठ पर, Viral Video में धड़ाम से गिरीं

'लवयात्री' के गाने Chogada पर थिरक रहीं जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवयात्री (Loveyatri)' 5 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. 'लवयात्री' से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आयुष शर्मा की जोड़ी इस फिल्म में वरीना हुसैन के साथ जमेगी. नवरात्री के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म का प्रमोशन आयुष शर्मा और वरीना जोर-शोर से कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने ही अंदाज में आयुष शर्मा की फिल्म का प्रमोशन किया है, लेकिन डांस वीडियो के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि इसे खूब देखा जा रहा है.

कंगना रनौत के एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां, ऋतिक रोशन को भी घसीटा; पढ़ें 10 Funny Tweets

जैकलीन फर्नांडिस अपने दो दोस्तों के साथ गार्डन एरिया में खड़ी हैं और 'लवरात्री' के पॉपुलर गाने Chogada पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. जैकलीन ने इसके दो वीडियो जारी किए हैं. शुरुआत में तीनों के डांस स्टेप मैच कर रहे हैं, लेकिन धीरे-धीरे डांस की जगह तीनों मस्ती करने लगती हैं. एक वक्त ऐसा आता है जब जैकलीन अपनी दोस्त की पीठ पर चढ़ जाती हैं और कुछ ही देर में नीचे गिरती दिखाई दे रही हैं.

देखें, वीडियो....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

जैकलीन ने यह वीडियो 6 घंटे पहले जारी किया था, इसके अब तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, 'लवयात्री' का सॉन्ग 'चोगाड़ा (Chogada)' नवरात्रि के मौके पर खासा पॉपुलर हो रहा है. इसे दर्शन रावल ने असीस कौर के साथ गया है. महीनेभर पहले रिलीज हुए इस गाने को 6.6 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं.



कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में पिता का सहारा बनीं करीना कपूर, अमिताभ-आमिर समेत पहुंचे ये सितारे

बता दें, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'लवयात्री' नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com