NDTV Khabar

जैकलीन बोलीं- सलमान खान ने ऐसे वक्त में मेरे साथ काम किया जब...

जैकलीन बताती हैं, "किक के बाद, मेरा करियर अच्छी दिशा में गया. इसके लिए मैं उनकी (सलमान) आभारी हूं. उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकलीन बोलीं- सलमान खान ने ऐसे वक्त में मेरे साथ काम किया जब...

सलमान और जैकलीन की जोड़ी पहली बार फिल्म 'किक' में जमी थी.

खास बातें

  1. 'रेस 3' की भूमिका चुनौतीपूर्ण: जैकलीन
  2. "उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म भी हिट होगी"
  3. 'किक' में जम चुकी सलमान-जैकलीन की जोड़ी
नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2017 काफी खास रहा. इस साल उन्होंने दो जुड़वां स्टार्स वाली फिल्मों में काम किया. 'ए जैंटलमैन' में जैकलीन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई, जो बॉक्सऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. इसके ठीक बाद उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वां 2' में जमी, जो बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. 'जुड़वां 2' की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' को लेकर एक्साइटेड हैं. 

पढ़ें: फर्राटेदार हिंदी बोलने से कोसों दूर हैं ये एक्ट्रेस, फिर भी कर रहीं बॉलीवुड में राज

'रेस 3' को लेकर काफी उत्साहित जैकलीन का कहना है कि हिट फिल्म सीरीज 'रेस' के तीसरे पार्ट में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है. जैकलीन ने मंगलवार को डेनिम ब्रांड ली के बॉडी ऑप्टिक्स सीजन-2 के लॉन्च पर कहा, "यह मुश्किल भूमिका है. मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मुझे अलग बनाती है. मैं इस भूमिका को चुनौतीपूर्ण मानती हूं."
 

salman jacqueline

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं. जैकलीन ने कहा कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने के कारण यह पूरी तरह अलग होगी. जैकलीन और सलमान इससे पहले 'किक' में साथ काम कर चुके हैं. सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने पर उन्होंने कहा, "किक के बाद, मेरा करियर अच्छी दिशा में गया. इसके लिए मैं उनकी (सलमान) आभारी हूं. उन्होंने मुझपर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था. उस समय हमने 200 करोड़ की फिल्म की और अब हम एक साथ 'रेस 3' में काम कर रहे हैं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म भी हिट होगी."

पढ़ें: Viral Video में कातिलाना अदाएं दिखा रहीं जैकलीन फर्नांडीज, न करें मिस

टिप्पणियां

जैकलीन 'रेस-2' के अलावा तरुण मनसुखानी निर्देशित फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी दिखाई देंगी.

VIDEO: मिलिए टीम 'जुड़वां 2' से...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement