अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में जैकलिन फर्नांडीस की एंट्री, बोलीं- जल्द ही शुरू करेंगे शूटिंग...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की एंट्री हो गई है.

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में जैकलिन फर्नांडीस की एंट्री, बोलीं- जल्द ही शुरू करेंगे शूटिंग...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' में अब एक और बॉलीवुड सुपरस्टार ने दस्तक दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी (Arshad Warsi) जैसे कलाकारों के साथ अब जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी फिल्म से जुड़ गई हैं. जैकलिन फर्नांडीस ने इसे लेकर जानकारी दी, 'मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने नाडियाड के लिए हाउसफुल में 'धन्नो' गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है. मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और 'जुड़वां' और 'हाउसफुल' के बाद 'बच्चन पांडे' हमारी एक साथ 8वीं फिल्म है. मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. यह हमेशा उनके साथ एक पागलपन से भरपूर सफर होता है और मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे.'

'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' के शूटिंग शेड्यूल के बारे में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने बताया, 'मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं. मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है. यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नॉर्मल के तहत शूटिंग करेंगे लेकिन जैसा हम कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए. कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ, मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने 'हैप्पी प्लेस' में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.'

Newsbeep

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) बताती हैं, 'मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है जबकि दूसरी चल रही है और मैं 'बच्चन पांडे' के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से नाडियाड द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म 'किक 2' का रुख करूंगी.' जैकलीन जनवरी के पहले सप्ताह से जैसलमेर में अक्षय, कृति और अरशद के साथ शूटिंग शुरू करेंगी. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म को गडीसर झील और जैसलकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है. इस बीच, कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है. हाल ही में, बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी को चुना गया है. अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के साथ साजिद नाडियाडवाला के साथ 10वीं फिल्म कर रहे हैं.