लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस शुरू कर रही हैं डांस का नया मुकाबला, घर बैठे ले सकते हैं हिस्सा

लॉकडाउन (Lockdown)  के कारण पूरे देश में अधिकतर लोग अपनें घरों में ही बंद है. ऐसे में डांस के चहेतो के लिए डिस्नी और हॉटस्टार की ओर  से ऑन द मुव तथा अपनें घरों में बैठकर ही अपनी कला पेश करने का मौका दिया जा रहा है.

लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस शुरू कर रही हैं डांस का नया मुकाबला, घर बैठे ले सकते हैं हिस्सा

हॉटस्टार (Hotstar) पर जल्द शुरू होगा डांस का नया शो

खास बातें

  • हॉटस्टार लेकर आया नया शो
  • 'होम डांसर' ने घर बैठे ले सकते हैं हिस्सा
  • जल्द ही शुरू होने वाला है शो
नई दिल्ली:

डिस्नी और हॉटस्टार, भारत के सबसे बड़े  प्रिमियम स्ट्रीमिंग मंच ने बॉलिवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) के साथ मिलकर पहली बार अनोखी ऑनलाइन डांस प्रतियागिता (Home Dancer) की घोषणा की. लॉकडाउन (Lockdown)  के कारण पूरे देश में अधिकतर लोग अपनें घरों में ही बंद है. ऐसे में डांस के चहेतो के लिए डिस्नी और हॉटस्टार की ओर  से ऑन द मुव तथा अपनें घरों में बैठकर ही अपनी कला पेश करने का मौका दिया जा रहा है. इस शो को मशहूर टीवी एक्टर करण वाही (Karan Wahi) होस्ट करेंगे
 
'होम डांसर (Home Dancer)' के पहले एपिसोड को 25 मई को प्रसारित करने की तैयारी की जा रही हैं. इनके साथ ही इस मंच के हकदारों का चयन किया जा रहा है. अपने उत्साह को साझा करते हुए जैकलिन फर्नांडिज तथा करण वाही ने समुचे भारत के लोगों से अपील की है की वह लोग अपने डान्सिंग शूज को पहन कर होम डान्सर में शामिल हों.  
​  
इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने कहा "डिस्ने+हॉटस्टार की अनोखी डान्स प्रतियोगिता 'होम डान्सर' की शुरूआत करते हुए मुझे खुशी हो रही है.  एक फिटनेस की चहेती होने के नाते डांस रोजाना की गतीशील जिंदगी में मेरे शरीर, मन और आत्मा को आराम देने का काम करता है.  इस शो में डांस के चहेतों को अपनी कला घर बैठे ही करोड़ो दर्शकों तक पहुचाने का मौका मिलेगा. सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पालन करतें हुए अब अपनें समय का अच्छा उपयोग कर सकतें है."
 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com