NDTV Khabar

सलमान खान ने लद्दाख में किए सुपर स्टंट, जैकलिन ने शेयर की पूरी जर्नी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और सलमान खान स्टारर 'रेस 3' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने लद्दाख में किए सुपर स्टंट, जैकलिन ने शेयर की पूरी जर्नी

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'रेस 3' ने पूरी की लद्दाख की शूटिंग
  2. ईद के मौके पर होगी रिलीज
  3. सलमान और जैकलिन लीड एक्टर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और सलमान खान स्टारर 'रेस 3' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. घाटी की पहली यात्रा पर जैकलिन को न केवल शूट करने और सोनमर्ग के खूबसूरत रिजॉर्ट को निहारने का मौका मिला बल्कि जैकलीन ने लद्दाख में बाइक सवारी का भी भरपूर लुत्फ उठाया. कश्मीर में शूट करने के अनुभव को को बयां करते हुए जैकी ने कहा, "तकरीबन 9 बजे वाहनों के एक काफिला ने अपनी चढ़ाई शुरू की. मैं बाइक पर थी और लद्दाख पहुंचने में हमें पूरे एक दिन का व़क्त लग गया क्योंकि इस सफर के दौरान हमने कॉफी स्टॉल से लेकर शून्य पॉइन्ट तक रास्ते में कई जगहों पर रूककर ब्रेक लिया."

करिश्मा कपूर ने खोला राज, कहा- करीना से ज्यादा सलमान हैं मेरे करीब


फिल्म में जैकलिन और सलमान खान एक रोमांटिक गीत पर परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे, जिसके लिए जैकी बेहद उत्साहित हैं. जैकलीन ने बताया, "हमने कठिन परिस्थितियों में और कुछ अद्भुत स्थानों पर फिल्म को फिल्माया है. सलमान द्वारा किए गए कुछ स्टंट वास्तव में अविश्वसनीय हैं."
 

 

A post shared by Crazyinsta (@crazyinstauser) on


'रेस 3' 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्टर कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं. यह सलमान खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. सलमान ने लद्दाख में अपनी टीम के साथ फिल्म का गाना शूट किया.
टिप्पणियां

VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट आईएएनएस से)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement