NDTV Khabar

जैकलीन फर्नांडिज ने खोला राज, सलमान रहते हैं साथ तो इसलिए भूल जाती हूं डायलॉग

सलमान के साथ 'किक' में काम कर चुकीं जैकलिन ने बताया, "जब आप सलमान से पहली बार मिलते हैं तो उनके आस-पास ऐसी ऊर्जा होती है जिससे आप डर भी सकते हैं."

600 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकलीन फर्नांडिज ने खोला राज, सलमान रहते हैं साथ तो इसलिए भूल जाती हूं डायलॉग

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज

खास बातें

  1. जैकलीन ने सलमान के लिए बोली ये बात
  2. दूसरी बार साथ कर रहे काम
  3. शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान के साथ 'रेस 3' में पहली बार काम करने वाले साकिब सलीम और फ्रेडी फर्नाडिज जैसे नए कलाकारों के साथ-साथ उनके साथ पहले भी काम कर चुकीं जैकलिन फर्नाडिज और डेजी शाह जैसी अभिनेत्रियों ने भी सलमान की तारीफ करतीं हैं. उनके अनुसार, सलमान अपने आस-पास के लोगों को बहुत प्यार, देखभाल करते हैं और उन्हें इज्जत देते हैं. सलमान के साथ 'किक' में काम कर चुकीं जैकलिन ने बताया, "जब आप सलमान से पहली बार मिलते हैं तो उनके आस-पास ऐसी ऊर्जा होती है जिससे आप डर भी सकते हैं."

'अल्लाह दुहाई है' यूट्यूब पर हुआ हिट, 24 घंटे में 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा चाहते हैं, लेकिन उनकी आभा ही इतनी तेज है.. इतने सालों के बाद भी, बतौर दोस्त और सह कलाकार, मैं सेट पर जब उनके साथ होती हूं, मैं अभी भी बहुत ज्यादा बेचैन और सचेत रहती हूं.. भगवान जाने क्यों. उस समय मैं अपने डायलॉग भूल जाती हूं. शूटिंग से इतर हम लोग सामान्य और सहज होते हैं." उन्होंने कहा, "हालांकि शुरुआत में मैं शूटिंग से इतर भी बेचैन और सतर्क रहती थी लेकिन मुझे लगता है समय के साथ वह बेचैनी चली गई. एक बार जब आप उन्हें समझ जाएंगे, तब आपको पता चलेगा कि उनका दिल कितना बड़ा है."

'वन टू का फोर...' गाने पर अनिल कपूर ने जमाया रंग, माधुरी-सलमान संग लगाए जोरदार ठुमके

टिप्पणियां
'दबंग' कलाकार के साथ पहली बार काम कर रहे साकिब ने कहा, "शुरुआत में मैं बहुत ज्यादा खुश था, लेकिन बाद में इसे अलग रखते हुए बाद में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और सबसे महत्वपूर्ण लोगों का सम्मान करना." उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सभी लोग अपने मातहतों और सहयोगियों से अलग-अलग व्यवहार करते हैं, लेकिन वे सभी को समान रूप से सम्मान देते हैं, चाहे वह सेट पर काम करने वाला हो या फिल्म निर्देशक." 

कुछ ऐसे मस्ती करती हुईं नजर आईं जैकलीन फर्नांडिज, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

सलमान खान के साथ 'तेरे नाम' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं डेजी शाह ने कहा, "हां, मैंने ध्यान दिया है कि सलमान सर कैसे अन्य कलाकारों को खुद से ज्यादा वरीयता देते हैं." 'रेस 3' में एक्शन दृश्य फिल्माने के दौरान चोटिल हुए फ्रेडी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग पर मेरा बहुत अच्छे से खयाल रखा गया। सलमान सर ने शूटिंग के दौरान मेरी चोट का पूरा ध्यान रखा। वह जनता के हैं."

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement