जैकलीन फर्नांडिस के हुए 46 मिलियन फॉलोवर्स, तो इस अंदाज में जताया आभार- देखें एक से एक Photo

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस के हुए 46 मिलियन फॉलोवर्स, तो इस अंदाज में जताया आभार- देखें एक से एक Photo

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और फैन्स को इस बात की जानकारी दी है कि  इंस्टाग्राम पर उनके 46 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं. एक्ट्रेस ने इसके लिए सभी का आभार भी जताया है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Photo) इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

काजल अग्रवाल ने यूं फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग, खूब वायरल हो रहा Video

Love you, thank you

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर अपनी 3 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो वाइट पैंट्स में हाथ में गुलाब के फूलों का बुके लिए दिख रही हैं. जैकलीन ने कुछ घंटे पहले ही इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसे अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस आने वाले दिनों में 'अटैक' और 'किक 2' में नजर आएंगी.

फैन्स की डिमांड पर सनी देओल और सुनील शेट्टी में हुआ डांस मुकाबला, देखें वायरल Video

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

46 million

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं. फिल्मों से इतर जैकलीन फर्नांडीस ने अपने गाने गेंदा फूल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में जैकलीन का अंदाज देखने लायक था.